Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / कैब में लड़की से अश्लील हरकत कर बोला ड्राइवर- मसाज ले लो मुझसे

कैब में लड़की से अश्लील हरकत कर बोला ड्राइवर- मसाज ले लो मुझसे

Image result for उबर में बलात्कार

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला ऑस्ट्रेलिया की राजधानी मेलबर्न का है जहाँ नाइट आउट के बाद एक 22 साल की लड़की अपने दो दोस्तों के साथ उबर कैब से घर लौट रही थी. लेकिन जब दोनों दोस्त कैब से उतर गए और स्टीफनी कैब में अकेली पड़ गई तो ड्राइवर ने उनके साथ यौन शोषण किया. मंगलवार को हुई सुनवाई में कोर्ट ने सिर्फ जुर्माना लगाकर ड्राइवर को छोड़ दिया. ये मामला ऑस्ट्रेलिया की राजधानी मेलबर्न का है.

कैब में लड़की से यौन शोषण, ड्राइवर ने की मसाज की पेशकश

जानकारी के मुताबिक बताते चले पीड़ित लड़की स्टीफनी ने उबर ड्राइवर वेन्खट सूरी को जेल की सजा नहीं सुनाए जाने पर दुख जताया है. एक कोर्ट ने ड्राइवर को दोषी तो करार दिया, लेकिन बिना जेल की सजा सुनाए सिर्फ 4.3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया. घटना पिछले साल घटी थी. घटना के बाद उबर ने ड्राइवर को कंपनी से निकाल दिया.

कैब में लड़की से यौन शोषण, ड्राइवर ने की मसाज की पेशकश

आगे बताते चले पीड़ित लड़की ने कहा की दरिन्दे ने आसान टार्गेट समझकर देर रात में हमला किया था. इतना ही नहीं, ड्राइवर ने उन्हें कैब से उतरते वक्त मसाज की पेशकश भी की थी. स्टीफनी ने कहा कि उन्होंने ड्राइवर को लगातार मना किया, लेकिन वह जबरदस्ती उन्हें छूने लगा और छेड़छाड़ की. उन्होंने कहा कि घटना के दौरान उनका शरीर ठंडा पड़ गया था.  उधर, आरोपी ड्राइवर वेन्खट ने दोषी करार दिए जाने के फैसले के बाद अपील करने की कोशिश भी की. वह पिछले 4 साल से उबर कैब चला रहा था और घटना से पहले तक ऐप पर उसकी रेटिंग अच्छी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com