Top News
इनमें से चुनिए कोई 1 गुलाब, आपकी पसंद बताएगी भविष्य…शमी की बाउंसर पर लिटन दास हुए बेदम, पहुंचे अस्पताल…4 शहीदों के शव हैं बताते, झूठे हैं लाल आतंक…करोड़पति बनते हैं इन लड़कियों के पति, क्या आपका नाम…23 नवम्बर राशिफल : आज इन 5 राशियों पर बरसेगी…लखनऊ मेट्रो भर्ती 2019 : इन पदों पर निकली बंपर…प्यार में उम्र नहीं देखे ये टीवी सितारे, पार्टनर से…राम-कृष्ण के वजूद पर AAP नेता ने उठाए सवाल, ट्विटर…Xiaomi के स्मार्टफोन में लगी आग, बाल-बाल बची जान, कंपनी…हेलीकॉप्टर में मजदूर की बेटी को कराया विदा, जाते-जाते गांववालों…मां बनने के बाद इतने दिन ना बनाएं शारीरिक संबंध,…ये काम करती है जिस घर की महिला, वो हमेशा…फैशन के चक्‍कर में इस हिरोइन का दिखा सबकुछ, कई…अफसर के लिए चाय लेने गए थे कांस्टेबल, वापस लौटे…केसर असली है या नकली? इस तरीके से करें पहचान,…घर की इस दिशा में कभी ना रखें पैसे, पूरा…अनुष्का ने जब किया बहुत बड़ा खुलासा, कहा- मुझे गलत…पाक महिला ने सरेआम छेड़ा सऊदी मर्द, किसी ने बना…मासूम ने खेल-खेल में निगल ली बैटरी, पेट में हुआ…सपना चौधरी ने ऐसे किया ‘रसगुल्ला’ डांस, सोशल मीडिया पर…भोजपुरी स्टार के इस अंदाज़ ने सभी को किया मदहोश,…जोक्स : घूरते हुए लड़के से बोली लड़की- घर में…चाहे जैसा हो दाद-खाज, करें ये आसान उपाय, हमेशा के…मेरठ की लड़की को पाकिस्तानी ने किया किडनैप, एक नया…महाराष्ट्र का एक वोटर पहुंच गया सुप्रीम कोर्ट, बोला- साहब..हमें…कितने दिलचस्प होते हैं “S” नाम वाले लोग, क्लिक करके…अनु मलिक से छिनी इंडियन आइडल के जज की कुर्सी,…Aus Vs Pak: पाकिस्तानों को लगा कि आउट हो गए वॉर्नर,…ट्विंकल से छिपकर अक्षय करते हैं ये काम, जानकर होश…ट्रक में भरे 900 किलो चिल्लर, पहुंच गया 50 लाख…महाराष्ट्र में नई सरकार का ऐलान, उद्धव होंगे अगले मुख्यमंत्री,…सिर्फ 1 दिन में ही गायब होंगी चेहरे की झुर्रियां,…MP के युवाओं के लिए खुशखबरी, एक लाख को मिलेगी…इस दिशा में खड़े होकर खाना बनाना शुभ, होती है…CMO के सामने पड़ गया दलाल, जिला अस्पताल में लगाया…पीएम मोदी से रवि किशन ने की गुजारिश- हमारे यहां…‘अपना घर-दुकान बचाओ, लागू है मोदी सरकार की “बाप दादों…साहा ने लपका जो कैच, वो है 2019 का बेस्ट,…परिणीति जब ने खोला जिंदगी का सबसे बड़ा राज, पूरी…निरमा वाशिंग पाउडर के पैकेट पर बनी है जो लड़की,…कैंसर के इन लक्षणों को कभी न करें अनदेखा, वरना…फटा दूध नहीं है बेकार, इसके तो हैं बड़े फायदे,…ऐसे लोग होते हैं हद से ज्‍यादा खर्चीले, बिना सोचे-समझे…एनर्जी ड्रिंक पीकर लगातार 48 घंटों से कर रही थी…इन खूंखार खलनायकों की लव-स्टोरी बेहद प्यारी, जानकर दंग रह…बस स्टॉप की स्क्रीन पर चलने लगी पोर्न, मुसाफिरों की…इस ‘कमेंट’ ने मजबूत किए बस कंडक्टर की बेटी के…मछली का सिर खाने का अगर रखते हैं शौक, तो…इस दिन करें कपूर और लौंग का ये उपाय, फिर…हैरतअंगेज़ तरीके से पाकिस्तानी खिलाड़ी हुआ रन आउट, तो मचा…

बेस्ट सेल्फी लेने को गंगा में बढ़ती गईं दो बहनें, मिलीं सिर्फ ये आखिरी तस्वीरें

गंगा घाट पर नहाने गई थी दोनों ​बहनें

प्रयागराज । मेजा थाना क्षेत्र के ड्योहटा गांव में रविवार की सुबह गंगा स्नान करने गई चचेरी बहन समेत दो लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोर एवं जल पुलिस के सहयोग से दोनों के शव बरामद कर लिए हैं।
जानकारी के मुताबिक  मोबाइल से सेल्फी खींचने के चक्कर में बड़ा हादसा हुआ है। यूपी के प्रयागराज में गंगा में नहाते समय सेल्फी लेने के चक्कर में दो चचेरी बहने गंगा नदी में में डूब गईं। काफी खोज के बाद दोनों की लाश बरामद हुई। इस दर्दनाक घटना के बाद परिवार में कोहराम मच है। ये घटना शहर से दूर मेजा इलाके के दवहटा घाट पर बीते रविवार को हुई है। दोनों आपस में चचेरी बहने थीं और सुबह गंगा स्नान के लिए गई थीं। पुलिस के अनुसार, सेल्फी लेने के बाद मोबाइल को घाट पर रखकर दोबारा वह नदी में गई थीं और फोटो खींचने के लिए बढ़िया ऐंगल की तलाश कर रही थीं। इस दौरान वह गहरे पानी में चली गईं और उनके संभलने से पहले ही नदी की तेज धारा की चपेट में आकर डूब गईं।
बहन को बचाने के लिए लगाई छलांग
मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के प्रयागराज जिले के मेजा इलाके में देवहटा गांव पड़ता है। यहां के रहने वाले अधिवक्ता रमेश चंद्र मिश्र की इकलौती बेटी स्वप्निल (21) और उसकी चचेरी बहन यशस्वी (13) दोनों गांव के छोर पर स्थित गंगा घाट पर नहाने गई थी और नहाते समय सेल्फी व वीडियो बना रही थी। जानकारी के अनुसार, स्वप्निल मोबाइल घाट पर रखने के लिए बाहर निकली तभी यशस्वी फोटो खिंचवाने के लिए बढ़िया एंगल के लिए गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। आस-पास के लोग जब तक कुछ जान पाते, इस बीच दोनों बहनें गहरे पानी में समा गईं।
हालांकि घटना की जानकारी होते ही आस-पास के लोगों ने दोनों के परिजनों को खबर दी। हादसे की जानकारी होते ही दोनों के परिजन गंगा तट पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।  सूचना पर क्षेत्राधिकारी मेजा उमेश शर्मा और मेजा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक मौके पर पहुंचे। दोनों के शव खोजने के लिए शहर से जल पुलिस एवं गोता खोर बुलाया और नदी में जाल डालकर उनकी खोजबीन करने लगे। लगभग तीन घंटे अथक प्रयास के बाद दोनों के शव खोज निकाला गया।
सिर्फ मोबाइल में दिखी जिंदा बहनें
घटना की सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना स्थल पर सिर्फ मोबाइल मिला, जिसमें चंद मिनट पहले उनके जिंदा रहते बनाया गया वीडियो व खींची गई तस्वीरें थीं। जबकि वह दोनों गहरे में पानी में डूब चुकी थीं। पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से जाल डालकर तलाश शुरू की तो लगभग एक घंटे बाद दोनों का शव बरामद हुआ। घटना के बाद परिजनों ने दोनों का घाट पर ही बगैर पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Share this post

scroll to top