क्राइम

फौजी की नहाती बेटी का मोबाइल में रिकॉर्ड किया VIDEO, और फिर…

Image result for बाथरूम में नहाते वीडियो

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला कर देने वाला मामला यूपी के प्रयागराज से सामने आया है. जहाँ  पूर्व फौजी की बेटी का बाथरूम में नहाते हुए MMS बनाने के मामले में सनसनी मचा दी। पीड़िता की मानें तो वीडियो बनाने वाले दोनों लड़के उसके पड़ोस के ही हैं। वही इस मामले में परिजनों की शिकायत के बाद मामला थाने पहुंचा तो कैंट पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि आरोपी नाबालिग होने के कारण जमानत पर छूट गए।

बाथरूम में नहाते हुए बनाया MMS

सुर्त्रो से मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के उन्नाव के  रहने वाले एक फौजी अपने परिवार के साथ कैंट इलाके में रहता है। पुलिस की दी तहरीर में बताया कि बीते मंगलवार को जब उनकी बेटी स्कूल से आने के बाद बाथरूम में नहाने गयी उसी इस दौरान अचानक उसकी नजर रोशनदान पर पड़ी। जहाँ उसने देखा कि पड़ोस में रहने वाला लड़का मोबाइल से वीडियो बना रहा था। वह डर गई और चिल्लाने लगी। छात्रा के शोर मचाने पर दोनों लड़के वहा से भाग निकले। छात्रा कपड़े बदलकर बाथरूम से बाहर आई और पूरा घटना अपनी मां से बताया।

शिकायत करने पर पड़ोसियों ने धमकाया

आगे बताते चले जब बेटी की मां वीडियो बनाने की बात सुनकर उनके पैरो तले जमीन खिसक गयी। उन्होंने तुरंत पड़ोसी लड़कों की मां से शिकायत की। लेकिन आरोपियों के घर वाले उल्टे उनपर बरसने लगाए और गाली गलौज करने लगे। लड़कों के घरवालों ने कहा कि मोबाइल में सिम और मेमोरी कार्ड अलग है। कोई वीडियो नहीं बना है। पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर दोनों लड़कों को उठा लिया और थाने लाकर पूछताछ शुरू की। इस दौरान मोबाइल से चिप और सिम गायब मिली तो उन्हें जमकर फटकार लगाई। परिजनों की मिन्नत के बाद सख्त हिदायत व चेतावनी के साथ दोनों लड़कों को जमानत पर छोड़ दिया।

घटना के बाद छात्रा सहमी हुई है। वीडियो पुलिस द्वारा बरामद न किये जाने के बाद से वह गुमसुम है और उसका कहना है कि कहीं उसका वीडियो इंटरनेट पर ना डाल दिया जाये। हालांकि पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अपने तरीके से जांच पड़ताल कर रही है। लडकों के परिजनों को भी सख्त लहजे से समझा दिया गया है। वहीं, लड़कों के घर वालों ने सफाई दी है कि चिप उन्होंने ही पहले से ही निकाल कर रखी हुई है। हालांकि वह उसे थाने में दिखा नहीं सके हैं।

Back to top button