नशीला केक खिलाकर किया गैंगरेप, तकिये के नीचे रखा 500 का नोट

सपनों के शहर मुंबई में एक लड़की संग गैंगरेप की वारदात सामने आयी है. लड़की को फोटोग्राफी सीखाने के बहाने और नौकरी के लालच में दो बुकीज ने उसकी अस्मत लूटी. उन्होने युवती को नशीला केक खिलाकर गैंगरेप किया. इस मामले में आरोपी के एक दोस्त ने भी उसका साथ दिया. दोनों ने लड़की को नशीला केक खिलाकर मिलकर गैंगरेप किया और फरार हो गए. लेकिन इसमें सबसे खास बात ये सामने आई कि दोनों ने भागने से पहले युवती के तकिए के नीचे 500 रुपये रखकर फरार हो गए.जब लड़की को होश आया तो वो सीधा थाने पहुंची. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

नौकरी का लालच दिया

उत्तर प्रदेश, बरेली, नौकरी का झांसा, दुराचार, दुष्कर्मदरअसल, युवती फोटोग्राफी सीखने के लिए मुंबई आयी थी और मीरा रोड के पास किराए पर रह रही थी. इस बीच उसकी पहचान एक आरोपी से हो गई. आरोपी, युवती को ऊंची सैलरी का झांसा देने लगा. दोनों के बीच नंबर ट्रांस्फर हो गए. आरोपी ने अपनी हवस मिटाने के लिए एक अन्य साथी को भी अपने साथ जोड़ लिया. जब युवती वहां पहुंची तो दोनों ने उसे नशीला केक ऑफर कर दिया. इसके बाद बेहोशी की हालत में युवती के साथ बलात्कार किया और दोनों फरार हो गए. जब युवती उठी तो उसे तकिए के नीचे 500 रुपए का नोट भी मिला.

महिला ने पुलिस को इसकी जानकारी दी

जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि एक आरोपी अहमदाबाद का रहने वाला है और पेशे से वो सट्टेबाज है. हिस्ट्री खुलने पर पता चला कि वो पहले भी ऐसे कई महिलाओं का फायदा उठा चुका है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही धर दबोच लिया जाएगा.