महेंद्र ‘बाहुबली’ धोनी की दुनिया दीवानी, माही के हर छक्के पर झूमा ट्विटर

18वां ओवर खत्म होने पर पुणे सुपरजायंट का स्कोर था 3 विकेट पर 121 रन. लेकिन क्रीज पर था दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर एमएस धोनी. सिर्फ दो ओवरों में धोनी ने वो कमाल दिखा दिया जिसके लिए वो करोड़ों क्रिकेट फैंस के दिलों में बसते हैं. अगली 12 गेंदों में वानखेड़े ने देखी माही की आतिशबाजी, जिसके बाद सब यही बोले- महेंद्र ‘बाहुबली’ धोनी.

आईपीएल के क्वालिफ़ायर 1 मैच से पहले पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने उम्मीद जताई थी, “बेन स्टोक्स की ग़ैर मौजूदगी में धोनी को नंबर 4 पर खेलने का मौक़ा मिलेगा. फिर धोनी तो महेंद्र सिंह धोनी हैं. ऐसे हालात में उनका जादू देखने को मिल सकता है. और अगर ऐसा हुआ तो मुबई के फैंस शायद निराश हो जाएं कि उनकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन खुश होंगे कि उन्हें धोनी की अच्छी बल्लेबाज़ी देखने को मिली.” गावस्कर की बातें सौ टका सही साबित हुईं.

इस मैच में धोनी ने धमाकेदार बैटिंग की. उन्होंने 18वें ओवर की समाप्ति तक 17 गेंदों में 14 रन बनाए थे, लेकिन स्लॉग ओवर्स में धोनी की धमाका बाकी था. पारी का अंत होने तक 26 गेंदों में 40 रन बनाकर नाबाद लौटे. इन 40 रनों में 5 छक्‍के शामिल रहे.  इस धमाकेदार पारी के बाद तो समझो धोनी के फैंस की ट्विटर पर बाढ़-सी आ गई. हर कोई धोनी की तारीफ में पुल बांध रहा था.

सब बोले महेंद्र ‘बाहुबली’ धोनी

https://twitter.com/DHONIism/status/864549256132263936