मनोरंजन

18वीं सालगिरह : पत्नी से पिट गए खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार! क्या देखा आपने ये Video

Image result for पत्नी twinkle अक्षय कुमार

फिल्म जगत के जाने माने खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने गुरुवार को अपनी 18वीं शादी की सालगिरह बड़ी धूम धाम से मनाई। दोनों ने इस खास मौके पर एक दूसरे के लिए खास चीजें शेयर कीं। जहां पत्नी  ट्विंकल ने बहुत गहरा राज़ खोला.  ट्विंकल ने 18 सालों से तोहफे में क्या-क्या नहीं दिया तो वहीं अक्की ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि 18वीं सालगिरह पर उनके साथ क्या हुआ।

पति  अक्षय ने एक वीडियो किया शेयर 

दरअसल, अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ट्विंकल उनके साथ बॉक्सिंग कर रही हैं। अक्षय ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘जब आपके घर की मार्शल आर्ट इंथियोजास्ट आपको सिखाए कि कैसे मूव करना है और पंचिंग बैग की जगह आपको ही पंच मार दे। हमारे 18 साल कुछ ऐसे ही रहे जिनमें हमने काफी कुछ सीखा है और एक दूसरे को काफी सारे सरप्राइज दिए हैं।’

आपको बता दें कि अक्षय ने एक बार इंटरव्यू में टि्वंकल के साथ अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया था। अक्षय ने बताया था कि उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। अक्षय को ट्विंकल देखते ही पसंद आ गई थीं। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं बेटे आरव और बेटी नितारा। जहां अक्षय अपनी फिल्मों में बिजी हैं। वहीं ट्विंकल इन दिनों अपनी किताबें लिखकर तारीफें बटोर रही हैं। अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही ‘केसरी’ और ‘हाउसफुल 4’ में नज़र आएंगे।

ट्विंकल की शिकायतें….

ट्विंकल ने एनिवर्सरी के मौके पर कई ट्वीट्स किए और बताया कि अक्षय ने उन्हें आज तक क्या गिफ्ट नहीं दिया है। टि्वंकल ने जो पहली तस्वीर शेयर की है वह शायद काफी पुरानी है। इसमें ट्विंकल प्राइवेट जेट में जाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आपको आपकी एनिवर्सरी पर आपके पति ने क्या दिया…दुर्भाग्यपूर्ण मेरे पति ने इन 18 सालों में मुझे प्राइवेट जेट नहीं दिया है।

 

Back to top button