Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / ये 5 ‘संस्कारी’ TV एक्ट्रेस असल जिंदगी में एक नंबर की नशेड़ी, तीसरी का नाम तो दे देगा झटका

ये 5 ‘संस्कारी’ TV एक्ट्रेस असल जिंदगी में एक नंबर की नशेड़ी, तीसरी का नाम तो दे देगा झटका

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री कितनी अधिक ग्लैमर से भरी हुई हैं ये बात किसी से छुपी नहीं हैं. ये बाहर से जितनी चकाचौंध वाली दिखाई देती हैं अंदर से उतनी ही काली हैं. यहाँ नशा, स्मोकिंग और ड्रग्स जैसी चीजे आम बात हैं. आप ने छोटे परदे पर कभी एक्ट्रेस को एक आदर्श बहू के रोल में देखा होगा. इन बहुओं के संस्कार देख हर कोई चाहता हैं कि उनके घर भी ऐसी ही एक बहू आए. लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि जिन एक्ट्रेस को आप एक आदर्श बहू समझते हैं वो असल जिंदगी में बिलकुल अलग हैं.

आज हम आपको टीवी की कुछ ऐसी ही आदर्श बहुओं के मिलाने जा रहे हैं जो रील लाइफ में तो बहुत संस्कारी हैं लेकिन रियल लाइफ में स्मोकिंग और शराब पीने की आदि हैं.

सारा खान

‘बिदाई’ सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली सारा खान भी स्मोकिंग और ड्रिंकिंग करने की आदि हैं. टीवी सीरियल के अलावा सारा बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं. इस शो में उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो से बाहर आते ही उन्होंने एक्टर अली मर्चेंट से शादी की थी जो ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और एक साल के अन्दर ही दोनों का तलाक हो गया.

टीना दत्ता

आप में से कई लोगो का जान हैरानी होगी कि ‘उतरन’ नाम के शो की संस्कारी बहू टीना का नाम भी इस लिस्ट में आता हैं. टीना कई मौको पर धुम्रपान करती हुई दिखाई दी हैं. वे चेहरे से दिखने में बहुत मासूम लगती हैं इसलिए जब भी कोई उन्हें बिंदास स्मोकिंग करता देखता हैं तो हैरान रह जाता हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

वैसे तो सुमोना ने काफी पहले ही अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कपिल शर्मा के साथ ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से मिली हैं. वे कपिल की रील लाइफ वाइफ के रूप में ज्यादा जानी जाती हैं. आपको जान हैरानी होगी कि बड़ी क्यूट और मासूम दिखने वाली सुमोना भी स्मोकिंग की लत की शिकार हैं.

करिश्मा तन्ना

21 सितंबर 1984 जो जन्मी करिश्मा तन्ना को टीवी पर असली पॉपुलैरिटी एकता कपूर के फेमस शो ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’ से मिली थी. गुजराती परिवार से संबंध रखने वाली करिश्मा टीवी के अलावा बॉलीवुड की ‘दोस्तों :फ्रेंड्स फ़ॉर्वर’ फिल्म में भी दिखाई दी थी. करिश्मा परदे पर एक संस्कारी लड़की के रूप में दिखाई देती हैं लेकिन आप ये जान हैरान हो जाएंगे कि वे शराब और स्मोकिंग करने की भी बहुत आदि हैं.

अचिंत कौर

अचिंत आमतौर पर छोटे परदे पर फिमेल वैम्प यानी की नेगेटिव किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. सिख परिवार से तालुकात रखने वाली अचिंत टीवी के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर में कई परेशानियाँ झेलनी पड़ी है. वर्तमान में वे ‘जमाई राजा’ में माँ का किरदार कर रही हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com