रमजान में बिकिनी पहनने पर हुईं ट्रोल ये एक्ट्रेस, लोग बोले-‘मुसलमानों के नाम पर कलंक है तू’

0
9

आज सोशल मीडिया लोगो के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहाँ कोई आम इन्सान रातो रात फेमस हो सकता है, चाहे वो कोई फोटो हो या फिर किसी तरह का वीडियो अगर वो चीज़ लोगो को पसंद आने लगी तो वो उसे धड़ाधड़ लाइक करने लगते है, और एक दूसरे के साथ शेयर करना शुरू कर देते है, मगर आज हम जिस एक्ट्रेस की बात  कर रहे है ये अपनी फोटोज की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

बताते दे फिल्मों से लेकर टेलीविज़न और सलमान के शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस  मंदाना करीमी अकसर ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस मंदाना अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं हाल ही में वो एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिकिनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है… जिसके चलते वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. मंदाना पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है. मंदाना का अभी तक इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन उनके फैंस ऐसे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

मंदाना करीमी- India TV

मंदाना करीमी की बोल्ड फोटोज  देख ट्विटर पर लोग अपना गुस्सा बर्दास्त नहीं पाये और जमकर खरी-खोटी सुना दी.  एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि तुम इस्लमा के नाम पर कलंक हो. यही नहीं कई ऐसे और यूजर्स उनकों रमजान को लेकर नैतिक पाठ पढ़ाने लगे गए.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- मंदाना तुम्हें अल्ला का खौफ नहीं है… इस्लाम को नापाक ना करो। तो कोई लिखता है- कम से कम रमजान का ख्याल कर लेती। यूजर उन्हें जहन्नुम भेज रहे हैं तो कुछ उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं। लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं लेकिन मंदाना को इन सबसे फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने इतने कमेंट्स के बाद भी तस्वीर डिलीट नहीं की।

https://www.instagram.com/p/BxZFZ8hg49h/?utm_source=ig_embed

बता दें, मंदाना करीमी अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, उनका अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा है. पहले भी कई बार मंदाना बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. ट्रोलर्स ने रमजान के पाक महीने में मंदाना करीमी के बिकिनी में वीडियो शेयर करने पर आपत्ति जताई है. वहीं एक यूजर ने तो उन्हें यहां तक कह डाला कि बिकिनी भी क्यों पहन रखी है. मंदाना को ऐसे कई भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं. इन ट्रोल्स पर यूं तो मंदाना का कोई जवाब नहीं आया है. हालांकि उन्होंने बिकिनी तस्वीरें ना हटाकर और ट्रोल्स को इग्नोर कर अपना जवाब दे दिया है.