Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / शादी के बाद प्यार कर लिए ये TV स्टार्स, दिया तलाक और कर लिया दूजा ब्याह

शादी के बाद प्यार कर लिए ये TV स्टार्स, दिया तलाक और कर लिया दूजा ब्याह

शादी को सात जन्मों का साथ माना जाता हैं और सिर्फ मानते ही नहीं हैं यहां पर ये रिश्ता निभाया भी जाता है। लेकिन कईं बार ऐसा होता है कि कुछ रिश्ते ज्यादा समय तक एक-साथ चल नहीं पाते और खत्म हो जाते हैं। इसमें बहुत सारे कारण होते हैं लेकिन मुख्य कारण यही होता है जब प्रेमी जोड़े का प्यार किसी और के साथ बंट रहा हो। आम लोगों के साथ सेलेब्रिटीजं के साथ भी कईं बार ऐसा ही होता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी स्टार्स के जोड़ों में मिलाने जा रहे हैं। जिनकी पहली शादी सक्सेसफुल नही हो पाई और उनके दोबारा प्या हो गया और पहली शादी होने के बाद भी किसी से प्यार हो गया और फिर से शादी कर ली आईये जानते हैं ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स के नाम…

कश्मीरा शाह – कृष्णा अभिषेक

बिग-बॉस सीजन की पहली कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह नें अपने इंटरनेट बेस्ट फ्रैंड लिस्टेमैन से शादी कर ली थी लेकिन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से बढ़ती नजदीकियों के चलते ये अलग हो गये थे और लंबे समय तेक लिव-इन-रिलेश्नशिप में रहने के बाद कृष्णा और कश्मीरा नें 2013 में शादी कर ली थी।

श्वेता तिवारी – अभिनव कोहली…

1998 में श्वेता ने महज 18 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी कर ली थी हालांकि 9 साल बाद ये रिश्ता टूट गया था 2012 में उन्होनें तलाक ले लिया था और फिर उन्होनें उनके सीरियल जाने क्या बात है के को-स्टार के साथ 2013 में शादी कल ली थी।

राम कपूर – गौतमी गॉडगिल…

मशहूर टीवी अभिनेतार राम कपूर ने पहली शादी टॉप कॉमर्शियल फोटोग्राफर से की थी और 2003 में इन्होनें अपने टीवी शो घर एक मंदिर की को-स्टार गौतमी गॉगिल से वेलेंटाइन डे के मौके पर शादी कर ली थी।

हितेन तेजवानी – गौरी प्रधान…

हितेन ने पहले परीवार के कहने पर अरेंज मैरिज की थी जो रिश्ता सिर्फ 11 महिनों तक ही टिक पाया था उसके बात हितेन को गौरी से प्या हो गया 2004 में हितेन से गौरी प्रधान से शादी कर ली।

रोनित रॉय – नीलम सिंह…

पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद रोनित नें 2003 में नीलम सिंह से शादी कर ली थी उनकी दो बेटी तथा एक बेटा हैं। बड़ी बेटी पहली पत्नी से हैं तो यूएस में अपनी मां के साथ रहती हैं।

अनूप सोनी – जूही बब्बर…

Juhi Babbar and Anup Soni pose for the media at Arya Babbar’s Book Launch

टीवी एक्टर ने पहली शादी ऋतू से की थी हालंकि जूही बब्बर से बढ़ती हुई नजदीकियों के कारण इस रिश्ते मे दरार आ गई थी जिसके बाद इनका तलाक हो गया और 2011 में अनूप और जूही ने शादी कर ली थी।

समीर सोनी – नीलम कोठारी…

समीर कईं टीवी शो के साथ-साथ कईं फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। समीर ने 1996 में राज लक्ष्मी रॉय से शादी कर ली थी लेकिन सिर्फ 6 महिने बाद ही इनका तलाक हो गया और जिसके बाद 2011 में समीर नें एक्ट्रेस नीलम कोठारी से शादी कर ली थी।

चाहत खन्ना – फरहान मिर्जा…

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को पहले बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी से प्यार हो गया था जिसके बाद इन्होनें 2006 में शादी कर ली थी। लेकिन ये रिश्ता सिर्फ 7 महिने ही टिक पाया जिसके बाद इनका तलाक हो गया तलाक के बाद चाहत खन्ना नें लेखक शाहरुखान मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी कर ली थी।

दीपशिखा – केशव अरोरा…

एक्ट्रेस दीपशिखा नें 1997 में जीत उपेंद्र से शादी कर ली थी 10 साल बाद 2014 में इनका तलाक भी हुआ जीत से तलाक लेने के बाद दीपशिखा नें मॉडल औऱ एक्टर केशव अरोरा से 2012 में शादी कर ली थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com