क्राइम

चाचाओं ने चरित्र पर उठाए सवाल, तो भतीजी ने काम कर डाला बेहद खौफनाक

यूपी के इटावा में अपने चाचाओं से परेशान एक भतीजी ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. आनन-फानन में लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने पीड़ित लड़की को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए ट्रांसफर कर दिया.

मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भग्गी का है. पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि हमारी लड़की स्कूल में पढ़ने जाती है और पढ़ कर अपने घर वापस आ जाती है, लेकिन गांव की कुछ लोगों ने हमारे देवरों से हमारी बेटी की शिकायत की कि उसके चाल चलन सही नहीं है.

इसी बात को लेकर जब हमारे देवरों ने हमारी बेटी पर उसका चाल चलन ठीक न होने के आरोप लगाए तो वो यह बर्दाश्त नहीं कर पाई. जिसके बाद उसने अकेले कमरे में जाकर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की.

जैसे ही मां ने बेटी को आग लगाते हुए देखा वैसे ही वह मौके पर पहुंची और बेटी को बचाने की कोशिश करने लगी, लेकिन तब तक पीड़ित विशाखा का चेहरा झुलस चुका था. जिसके बाद आनन-फानन में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने पीड़ित लड़की को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए ट्रांसफर कर दिया. जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है.

 

Back to top button