Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / नो एंट्री में जाने से रोका, बाप-बेटे ने पुलिसवाले को जमके ठोका, वायरल हुआ विडियो

नो एंट्री में जाने से रोका, बाप-बेटे ने पुलिसवाले को जमके ठोका, वायरल हुआ विडियो

Image result for नो एंट्री में जाने से रोका तो बाप-बेटे ने मिलकर एक ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी।

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. बताते चले आज के दौर में लोगो को पैसो का नशा इस कदर बढ़ गया है कि वो अपने आगे किसी कि नहीं सुनते. छोटे-मजबूर लोग उनके लिए कुछ भी नहीं. उन्हें सिर्फ अपने पैसो पर घमंड होता है.

ऐसा लोगो के आगे पुलिस भी बेबस नज़र आती है. ऐसा ही मामला मुंबई से सामने आया है.  जहा एक बाप-बेटे ने  मिलकर एक ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी. गलती की खुद की और रौब भी खुद का. बताते चले  नो एंट्री में जाने से रोका तो बाप-बेटे ने मिलकर । घटना ताड़देव इलाके में शुक्रवार रात करीब आठ बजे की है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया और पुलिस को सौंप दिया। वीडियो के आधार पर गामदेवी थाना पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मामले में जश्न मुनवाने और उसके पिता जय मुनवाने को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक कॉन्स्टेबल सनाप से मारपीट करने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है।

घटना का वीडियो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बाप-बेटे कॉन्स्टेबल को कई बार धक्का देते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक महिला और कुछ लोग उन्हें रोकने की कोशिश करते नजर आते हैं। वीडियो में दिखता है कि लड़का कॉन्स्टेबल की वर्दी खींचता है और टोपी नीचे फेंक देता है। साथ ही बाप-बेटे अपशब्द कहते भी सुनाई दे रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com