धर्म

टोटका : आप भी बन सकते है आसानी से मालामाल, बस घर से इस कोने में रखे इलायची

बिना किसी को बताए घर के इस कोने में रख दें इलायची, एक हफ्ते में बन जाएंगे मालमाल

आज के समय ऐसा कोई भी नहीं जिसे पैसे की जरुरत नहीं, दिन रात इन्सान अच्छे सुख सुवधा के लिए इन्सान पैसे कमाता और महनत करता है. मगर हर इन्सान की एक जैसी किस्मत नहीं होती. मगर आज हम आपको ऐसा सरल उपाय बताने जा रहे जिससे आप भी मालामाल बन सकते है. हर इंसान की श्रद्धा ईश्वर पर होती है और इसी विश्वास के कारण वह सभी ईश्वर की अराधना करते हैं. भगवान भी सबकी सुनते हैं और वह अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं को पूरी करते हैं लेकिन वह व्यक्ति सच्चे दिल से ईश्वर की आराधना करता है तो उसे बहुत अच्छा फल मिलता है जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकता है.

ऐसे में अगर आप तंत्र-मंत्र में यकीन रखते हैं तो आज हम आपको अमीर बनने के एक उपाय बताने जा रहे हैं जो आपको इलायची से करना है. जी हाँ, आइए जानते हैं.

उपाय – इस उपाय के अनुसार सबसे पहले आपको हरी इलायची लेनी है. अब इसके बाद आपको अपने पूजा घर में बैठ जाना है और पूजा घर में बैठने के बाद आपको अपने दोनों हाथ जोड़ने है और इस मंत्र का जाप करना है. ”ओम श्रीं श्रियै नमः” अब इसके साथ ही आपको इस मंत्र का एक सौ आठ बार यानि एक माला जितना जाप करना है. इस बात का ध्यान रखे कि इस मंत्र का जाप करते समय कोई भी आपको परेशान न करे. अब जाप पूरा करने के बाद आपको इस इलायची को अपनी मुट्ठी में बंद करके घर के अंदर ही अंदर सात चक्कर लगाने होंगे. आप सभी को बता दे कि घर के सात चक्कर लगाने के बाद आपको फिर से अपने पूजा घर के सामने बैठ जाना है.

अब इसके बाद आपको एक लाल रंग का कपडा लेना है और उस हरी इलायची को इस लाल रंग के कपडे में लपेट ले और इसकी एक पोटली बना ले. इसके इलावा इस पोटली को बाँधने के लिए आपको लाल धागे का ही इस्तेमाल करना है. अब इस छोटी सी पोटली को घर में ऐसी जगह छुपा दीजिये, कि ये किसी की नजर में न आये. ध्यान रखे कि घर का कोई भी सदस्य इस पोटली को देख न सके. आप सभी को बता दे कि इस उपाय को आप किसी भी समय और किसी भी दिन कर सकते है यह आपको लाभ ही लाभ देगा.

Back to top button