उत्तर प्रदेश

कल प्रियंका ने थामी पत्रकारों की चप्पल, आज उनकी SPG ने दिए धक्के

गाजियाबाद। पार्टी में गुटबाजी के चलते चुनाव में पिछड़ती नजर आ रही कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के चुनाव में उस समय जान आ गयी जब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को गाजियाबाद पहुंचीं। गाजियाबाद में पहली बार किसी राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची प्रियंका ने यहां डॉली के समर्थन में गाजियाबाद में ऐतिहासिक रोड शो किया। रोड शो में उमड़ी भीड़ विपक्षी दलों की नींद उड़ाती दिखी।
दोपहर 4 बजकर 5 मिनट पर घंटाघर पहुंचकर सबसे पहले प्रियंका गांधी ने सरदार भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर वहीं से रोड शो शुरू कर दिया। इस दौरान गाजियाबाद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा भी उनके साथ रहीं।
प्रियंका गांधी को देखने के लिए रोड के दोनों ओर लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। इसके साथ ही लोगों ने अपनी मकान और दुकानों की छतों पर चढ़कर प्रियंका गांधी की एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखे। इस दौरान प्रियंका ने गाजियाबाद की जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और उनसे कांग्रेस और डॉली शर्मा के लिए वोट देने की अपील की।
रोड शो के दौरान आम जनता से लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता तक सभी अपने मोबाइल फोन में प्रियंका की फोटो लेते दिखे। वहीं प्रियंका ने भी समर्थकों के हाथों से फोन लेकर उनमे सेल्फी लेकर समर्थकों के उत्साह को और बढ़ा दिया।
प्रियंका के रोड शो के दौरान हाथों में कांग्रेस के झंडे लेकर कार्यकर्ता कांग्रेस जिंदाबाद और प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। हालांकि, रोड शो के चलते जीटी रोड पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। रोड शो मालीवाड़ा चौक पर जाकर समाप्त हुआ। यहां उन्होंने डॉली शर्मा के लिए वोट मांगी।
एसपीजी ने की पत्रकारों से बदतमीजी
प्रियंका गांधी की सुरक्षा में लगे एसपीजी जवानों ने मीडिया के लोगों के साथ जमकर अभद्रता व बदतमीजी की। सुरक्षा के नाम पर पत्रकारों के साथ बार बार धक्का-मुक्की की।
जेबकतरे भी रहे सक्रिय
प्रियंका के रोड शो में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ साथ जेबकतरे भी काफी सक्रिय रहे। रोड शो के दौरान उन्होंने काफी लोगों की जेब पर हाथ साफ किये। रोड शो से बाहर आये लोग अपनी जेबें टटोलते नजर आए। पत्रकार संजीव शर्मा के फोन पर भी जेबकतरों ने हाथ साफ कर दिया।

जब जख्मी पत्रकार के जूते अपने हाथों में उठा लीं प्रियंका गांधी

वाही बताते चले गुरुवार को गुरुवार को केरल के वायनाड में राहुल गांधी के रोड में घायल पत्रकारों की मदद के लिए जिस तरह राहुल और प्रियंका गांधी सामने आए, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घायल हुए पत्रकार के जूतों को प्रियंका ने अपने हाथों से उठाया और जूतों को एंबुलेंस में रखा, जिसमें घायल पत्रकार को अस्पताल ले जाया जा रहा था. इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी भीड़ में आकर घायल पत्रकार को स्ट्रेचर की मदद से एंबुलेंस तक पहुंचाया.
Back to top button