टेंशन दूर करने को फौजी की पत्नी ने खोल ली बोतल, जब ज्यादा हो गया नशा तो देखें क्या हुआ

0
23

ये मामला यूपी के फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से सामने आया है जहाँ एक एक महिला ने तनाव दूर करने के लिए घर में रखी शराब पी ली। नशा चढ़ते ही वह घर से बाहर निकल आई और फिर सड़क पर हंगामा करना शुरू कर दी। इस नज़ारे को देख लोगो की भीड़ वहा जमा होने लगी तबी परिजन उसे अस्पताल ले गए। नशा कम होने पर महिला शांत हुई। सुबह उसे अस्पताल से घर लाया गया।

जानिए क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक, यूपी के शिकोहाबाद के कस्बा के मेलावाला बाग निवासी महिला का पति फौज में है। जानकारी के लिए बता से कि बीते शनिवार रात खाना खाने के बाद परिवार के लोग सोने चले गए तभी  फौजी की पत्नी किसी बात को लेकर तनाव में आ गयी, उसने घर में रखी शराब निकाली और एक के बाद एक कई पैग बनकर पी गई।

घर से बाहर आकर हंगामा करने लगी महिला

कुछ ही देर में महिला को नशे में धुत हो गई। नशा इस कदर चढ़ा कि महिला घर से बाहर निकल आई और हंगामा करने लगी। शोर शाराबा सुनकर मोहल्ले के लोग जा गए। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। परिजन भी बाहर आ गए। उन्होंने महिला को काफी समझाया और शांत करने की कोशिश की, लेकिन वह संभलने नहीं पा रही थी। परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। दवा का असर होने पर महिला का नशा कुछ कम हुआ और वह शांत हुई। सुबह परिजन उसे अस्पताल से घर ले आए।