देश

दुल्हन बनीं TMC सांसद नुसरत जहां, हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी, सामने आयी पहली फोटो

प. बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां  विवाह के बंधन में बंध चुकी है. नुसरत ने बंगाल के जाने माने ब‍िजनेसमैन निखिल जैन संग सात फेरे लिए. उनकी की ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी 19 जून को टर्की के बोरडम में हुई. एक्ट्रेस नुसरत जहां की शादी की पहली फोटो सामने आईं है।शादी की पहली तस्वीरें निखिल और नुसरत ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं.

तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

रेड कलर के लहंगे में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं निखिल जैन ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं. दुल्हन के जोड़े में नुसरत की ये पहली तस्वीर है, जिसे खूब शेयर किया जा रहा है.  बताते चले नुसरत जहां की शादी में टीएमसी सांसद और अभिनेत्री मीमी चक्रवर्ती भी मौजूद थीं.

दुल्हन बनीं TMC सांसद नुसरत जहां, देखें शादी की पहली तस्वीर

हल्दी सेरेमनी की इस तस्वीर में नुसरत जहां भावुक नजर आ रही हैं. ये फोटो नुसरत ने फादर्स डे के दिन शेयर की थी. तस्वीर में नुसरत पिता के गले लगकर रोती हुई दिख रही हैं.

 

दुल्हन बनीं TMC सांसद नुसरत जहां, देखें शादी की पहली तस्वीर

बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों से नुसरत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे. इस दौरान मेंहदी पार्टी और एक यॉट पार्टी का आयोजन किया गया. यह शादी बेहद निजी तरीके से की गई थी और इसमें नुसरत और निखिल के परिवार के अलावा केवल कुछ नजदीकी मित्र ही शामिल हुए थे.

बता दें, नुसरत जहां 15 जून को बोरडम के लिए रवाना हो गईं थी. इससे पहले फादर्स डे के दिन उन्होंने अपनी हल्दी की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शे यर की थी.

फोटो- इंस्टाग्राम

Back to top button