ख़बरदेश

दोनों हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर, शादी के बाद इस अंदाज़ में शपथ लेने पहुंचीं नुसरत जहां

हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर...शादी के बाद शपथ लेने संसद पहुंची नुसरत जहां का लुक वायरल

17वीं लोकसभा में पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल (TMC) से चुनाव जीतने वाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने आज मंगलवार  को संसद शपथ लेने पहुंची. एक्ट्रेस से सांसद बनी दोनों स्टार्स ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद भी ल‍िया. नुसरत की हाल ही में शादी हुई है और बिल्कुल नई नवेली दुल्हन वाले रूप में नुसरत नज़र आयीं। हाथों में मेहंदी, सुहाग की चूड़ियां, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी के साथ नुसरत के इंडियन वुमन अवतार की ख़ूब चर्चा हो रही है।

 

 मिमी चक्रवर्ती ने इस दौरान क्रीम कलर का चिकनकारी सलवार कमीज पहना हुआ था. उन्होंने भी बांग्ला में शपथ लिया.

बताते चले संसद सत्र में  नुसरत जहां पारंपर‍िक अंदाज में नजर आईं. न्यूलीवेड नुसरत ने माथे पर स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था.  ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नुसरत ने 17वीं लोकसभा में चुनाव जीतकर संसद तक का रास्ता तय किया है.

माथे पर स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी लगाकर संसद में शपथ लेने पहुंचीं नुसरत जहां

बता दें नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है. शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं.

 मिमी चक्रवर्ती ने इस दौरान क्रीम कलर का चिकनकारी सलवार कमीज पहना हुआ था. उन्होंने भी बांग्ला में शपथ लिया.

जानकारी के लिए बताते चले बता दें नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है. शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं. नुसरत की शादी में उनकी करीबी दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी नजर आई थीं. दोनों ही स्टार को सोशल मीड‍िया पर इस वजह से काफी ट्रोल किया गया था. यूजर्स का कहना था कि शादी और र‍िसेप्शन के लिए नुसरत जहां के पास समय है लेकिन संसद में शपथ लेने के लिए वक्त नहीं.

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

संसद में शपथ लेने पहुंची मिमी चक्रवर्ती स‍िम्पल सूट में नजर आईं. मिमी ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया.

Back to top button