जरा हट के

नर्सों ने मस्ती में बनाया Tik Tok वीडियो, अब बन आई नौकरी पर

Image result for नर्सों ने मस्ती में बनाया Tik Tok वीडियो,

इंटरनेट और अनेको सोशल मीडिया प्लेटफार्म के आ जाने से लोग टीवी सीरियल के बजाय फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियोस देखना पसंद करते है. आज लोगो के जिंदगी में कई नयी चीज़े आ गयी है जो लोगो को अपनी तरफ ज्यादा मोहित कर रहा है. बीते कुछ सालो से युवाओं के बीच डांस का काफी क्रेज बढ़ा है. इस बात का अंदाजा आप हर दिन टिकटोक पर लगा सकते है. आये दिन टिकटोक पर अलग अलग तरह के डांस वीडियो शेयर किये जाते है, जिनमे से बहुत से वीडियो को लोग पसंद भी करते है. लिकिन कभी कभी यही मोबाइल एप लोगो के लिए परेशानी का सबब बन जाता है. ऐसा ही कुछ यहाँ देखने को मिला.

ये मामला ओडिशा से सामने आया है जहाँ  अस्पताल में नर्सों ने मौज मस्ती के लिए टिक टॉक वीडियो बनाया, जिससे अब उनकी नौकरी पर बन आई है. अपनी ड्यूटी भूलकर वीडियो बनाने में व्यस्त इन नर्सों पर कड़ी कार्रवाई की तलवार लटक रही है मामला कुछ ऐसा है की मलकानगिरि के मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी (सीडीएमओ) ने जिला मुख्यालय अस्पताल की विशेष नवजात शिशु देखभाल इकाई (एसएनसीयू) के अंदर लापरवाही बरतने और मोबाइल एप टिक टॉक वीडियो बनाने की वजह से कुछ नर्सों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक  अतिरिक्त जिला चिकित्सा अधिकारी  अजित कुमार मोहंती ने सोशल मीडिया पर वायरल हॉस्पिटल की   कुछ नर्सों के Tik Tok वीडियो के वायरल होने के बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया है. वीडियो में नर्सें अपनी आधिकारिक पोशाक में एसएनसीयू के अंदर गाना गाते, नाचते और मस्ती करते दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अस्पताल के बेड और मरीज भी दिखे हैं. अतिरिक्त जिला चिकित्सा अधिकारी और अस्पताल के प्रभारी तपन कुमार डिंडा ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई के लिए जांच रिपोर्ट सौंपी जाएगी. सीडीएमओ ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

देखे विडियो

लोग कर रहे हैं कार्रवाई की मांग

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का विरोध मुखर होने लगा है. लोग नर्सों को गैर जिम्मेदार ठहराकर इनके खिलाफ कार्रवाई और सस्पेंड करने की मांग कर रहे

Back to top button