TikTok वाली बीजेपी नेता ने सरकारी अफसर पर चलाई चप्पल, तो ये मांग किए मोदी’भक्त’ फिल्ममेकर !

0
198

नई दिल्ली | टिकटॉक स्‍टार से बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट (Tiktok Star Sonali Phogat Video) अपने एक वीडियो के चलते काफी सुर्खियों में आ गई हैं। शुक्रवार को जब वो हिसार पहुंची तो उन्होंने कुछ ऐसा काम कर दिया जिसके चलते सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड करने लगीं। वीडियो के चलते सोनाली की हर तरफ चर्चा (BJP Leader Sonali Phogat) हो रही है। दरअसल सोनाली ने हिसार में बालसमंद मंडी के दौरे के दौरान वहां के अधिकारी की पिटाई (Sonali Phogat Hits Official with Slippers) कर दी जिसके चलते उनका वीडियो (Sonali Phogat Video Viral) खूब लाइमलाइट में छाया हुआ है। सोनाली के इस विवादित वीडियो पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है और उनके खिलाफ FIR की (Ashok Pandit Asked FIR Against Sonali) मांग की है। अशोक पंडित ने कहा कि ये सिर्फ घमंड है।

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हाथ में चप्पल लिए अधिकारी की पिटाई (Sonali Phogat Hits Official with Slippers) करने में लगी हुई हैं। जिसको शेयर करते हुए अशोक पंडित ने ट्वीट (Ashok Pandit Tweet) कर लिखा- बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को मार्केट कमेटी सेक्रेटरी को चप्पलों से पीटते हुए देखकर हैरान हूं। ये कुछ नहीं सिर्फ घमंड है। पार्टी सिद्धांतों के खिलाफ जाने के लिए खट्टर सरकार को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज होनी चाहिए। अशोक पंडित के ट्वीट पर कई यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने अशोक का समर्थन करते हुए कहा कि बीजेपी नेता सोनाली पर कार्रवाई की जानी चाहिए तो वहीं कुछ लोग सोनाली के सपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं। एक ने लिखा- जरूर उनके साथ कुछ गलत व्यवहार किया गया होगा इसीलिए उन्होंने ऐसा किया।

बता दें कि सोनाली शुक्रवार को किसानों के बाजार का निरीक्षण करने पहुंची थी जहां जब उन्हें कई शिकायते मिलीं तो वो मार्केट कमेटी के सचिव (Market Committee Secretary) से बात करने के लिए पहुंची। खबरों की मानें तो अधिकारी ने सोनाली को ड्रामेबाज बोल दिया जिसके बाद उनका गुस्सा भड़क गया। इसी में बीजेपी नेता और सेकेट्री के बीच बहस बढ़ गई और बात मारने तक आ पहुंची। बीजेपी नेता को अधिकारी का इस तरह का रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने चप्पल से उनकी धुनाई (Sonali Phogat Hits Official with Slippers) कर दी।

वहीं अगर सोनाली की बात करें तो वो काफी पॉपुलर टिकटॉक (TikTok Star Sonali Phogat) स्टार रह चुकी हैं। उनके वीडियोज फैंस को बेहद पसंद आते हैं। सोनाली ने टिकटॉक को अभी छोड़ा नही है वो अभी भी वीडियोज बनाती हैं। साथ ही उनके गाने भी आ चुके हैं।