देश

Tik Tok : अब हरियाणवी गाने पर 2 महिला कांस्टेबल का डांस हुआ वायरल

police dance - India TV

इंटरनेट और अनेको सोशल मीडिया प्लेटफार्म के आ जाने से लोग टीवी सीरियल के बजाय फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियोस देखना पसंद करते है. आज लोगो के जिंदगी में कई नयी चीज़े आ गयी है जो लोगो को अपनी तरफ ज्यादा मोहित कर रहा है. बीते कुछ सालो से युवाओं के बीच डांस का काफी क्रेज बढ़ा है. इस बात का अंदाजा आप हर दिन टिकटोक पर लगा सकते है. आये दिन टिकटोक पर अलग अलग तरह के डांस वीडियो शेयर किये जाते है, जिनमे से बहुत से वीडियो को लोग पसंद भी करते है. लिकिन कभी कभी यही मोबाइल एप लोगो के लिए परेशानी का सबब बन जाता है. ऐसा ही कुछ यहाँ देखने को मिला.

जानकारी के लिए बता हाल में ही गुजरात पुलिस का TikTok  वीडियो वायरल हुआ था. जिसमे  महिला पुलिसकर्मी को पुलिस स्टेशन में टिक टॉक पर  वीडियो बनाना काफी महंगा साबित हुआ था. अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया.वही अब अब दिल्ली पुलिस का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.।  जी हां, दिल्ली पुलिस की दो महिला कॉन्स्टेबलों का टिक टॉक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। दोनों ड्यूटी के दौरान ही ठुमके लगाकर वीडियो बना रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल  इस वीडियो में दोनों महिला पुलिसकर्मी वीआईपी रूट पर ड्यूटी के दौरान हंसी-मजाक करती नजर आ रही हैं. जानकारी के लिए बता दे इन दोनों महिला पुलिसकर्मियों की साल 2018 में बतौर सिपाही भर्ती हुई थी. फिलहाल दिल्ली पुलिस का ये वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में दोनों महिला पुलिस कर्मी किसी हरियाणवी गाने पर अदाकारी करते हुए देखी जा सकती हैं.

खबरों की माने तो सोशल मीडिया पर वायरल विडियो के मामले में पुलिस एडिशनल पीपीआरओ अनिल मित्तल का कहना है कि जांच की जा रही है कि ये वीडियो कब बनाया गया और उस वक्त क्या इन पुलिसकर्मियों की तैनाती कहां थीं. बहरहाल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इन पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Back to top button