कैटरीना ने ट्वीट की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सेट की तस्वीर, नजर आये आमिर संग प्रभुदेवा

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म की चर्चा पिछले साल से ही होनी शुरू हो गई थी, साल में एक फिल्म पर काम करने वाले आमिर खान की फिल्मो की चर्चा होना तो लाज़मी ही है.

फिल्म की कहानी के बारे में फिलहाल कोई ठोस जानकारी अब तक नहीं दी गई है. फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे.

बता दें बीते दिन कैटरीना कैफ ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है. फोटो में वो मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और आमिर खान के साथ डांस सीखती हुई नजर आ रही हैं. एक नजर कटरीना की इस तस्वीर पर..

कैटरीना कैफ ने ट्वीट की तस्वीर 

ऐसा बताया जा रहा है ये फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान की फोटो है. उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा था कि जिस एक्टर को उसने जिंदगी भर सबसे ज्यादा एडमायर किया उसी के साथ काम करने का मौका मिला है.

#Thugs ???

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अमिताभ सर बचपन से मेरे रोल मॉडल रहे हैं. मैं आदि और विक्टर का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे ये कीमती अवसर प्रदान किया.

वहीं अमिताभ बच्चन ने फिल्म के बारे में अपने ब्लॉग में लिखते हुए कहा कि फिल्म की तैयारियां चल रही हैं और सभी लोग काफी मेहनत से काम कर रहे हैं. फिल्म में ये देखने वाली बात है कि महिलाएं पुरुषों से ज्यादा मेहनती नजर आ रही हैं. ये एक सकारात्मक बदलाव है और हमारे समय से काफी अलग भी हैं.