6 साल की स्टूडेंट को भी नहीं छोड़ा टीचर, बाथरूम में ले जाकर लूटी अस्मत

0
34

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी के बाँदा से सामने आया है. जहाँ एक दरिन्दे टीचर की घिनौनी करतूत का बड़ा खुलसा हुआ है। इस टीचर पर आरोप है कि टीचर ने पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ​को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के लिए बता दे कि ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहाँ एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली पहली कक्षा में पढ़ने वाली छह वर्षीय छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि टीचर ने छात्रा के साथ बाथरूम में रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बीते शनिवार को आरोपी शिक्षक किशन मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पीड़िता की मां के मुताबिक,

बता दे बीते शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद टीचर किशन मिश्रा ने बच्ची और उसके भाई को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने रोक लिया था। भाई को टॉफी लेने दुकान भेज दिया। इस दौरान उसने बच्ची को बाथरूम ले जाकर रेप किया।

बच्ची ने मां को सुनाई आपबीती

रोती-बिलखती घर पहुंची बच्ची ने आपबीती सुनाई। मां ने पुलिस को सूचना देते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है।