धर्म

बड़ी से बड़ी समस्याओ को दूर करेगा नारियल का यह उपाय, लेकिन इन बातो का रखे ध्यान

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे उसे जानने के बाद आप भी इन कामो को करने से पहले हज़ार बार सोचेंगे और कभी करने  के बारे में सोचेंगे भी नहीं  क्योंकी अगर ये काम आप करने का सोचे भी तो एक बार जरुर सोच ले आपके साथ क्या हो सकता है।  वर्तमान समय में भी पूजा पाठ करने की परंपरा को निभाया जा रहा है, ऐसा माना जाता है कि पूजा करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती है।पूजा करने से मन की शांति प्राप्त होती है और घर परिवार में किसी भी प्रकार की मुसीबत नहीं आती है परंतु पूजा करने के भी कुछ नियम बताए गए हैं जिनका पालन करना बहुत ही आवश्यक है।

नारियल का उपाय

अब चलिए आपको बताते हैं कि आपको नारियल का यह उपाय किस प्रकार से करना होगा, इसके लिए आपको सबसे पहले एक नारियल की जरूरत होगी और उसे सवा मीटर पीले कपड़े में लपेट दीजिए, इसके पश्चात सवा पाव पीली मिठाई लीजिए, और इसे गुरुवार के दिन भगवान विष्णु जी के मंदिर में अर्पित कर दीजिए, अगर आपके घर के आसपास कोई भगवान विष्णु जी का मंदिर मौजूद है तो आप यह वहां पर भी अर्पित कर सकते हैं, इसके पश्चात आप नारियल को फोड़ दीजिए और नारियल को लपेटे गए पीले कपड़े को उसी मंदिर में ही बांध के आ जाए और मिठाई को अपने घर पर ले कर आइए, मिठाई को घर में सब लोगों में बांट दीजिए।

अगर आप यह उपाय करते हैं तो आपको कुछ ही दिनों में स्वयं महसूस होने लगेगा कि आपके व्यापार में दिन पर दिन वृद्धि हो रही है, इसके अतिरिक्त आपके घर में जो भी परेशानियां चल रही है उन सभी से भी छुटकारा प्राप्त होगा, परंतु आपको इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि आपको यह उपाय लगातार पांच गुरुवार तक करना होगा, इससे भगवान विष्णु और भगवान बृहस्पति आपके ऊपर प्रसन्न रहेंगे और अपना आशीर्वाद आपके साथ बनाए रखेंगे।

Back to top button