बड़ों की बातें

आज रात अपनाए बेड पर ये पोजीशन, पार्टनर कभी नहीं होगी प्रेग्नंत

कई बार ऐसा होता है कि अपने पार्टनर से आप झगड़ा कर लेते हैं और जब सेक्स की बारी आती है तो दोनों ही इससे दूर हो जाते हैं. प्यार में तकरार का होना तो तय ही है. उसी में महिलाएं सेक्स को लेकर ज्यादा खुलती नहीं है. यही वजह है की ज्यादातर महिलाएं अपने पति के साथ अपने सेक्सुअल रिलेशन को एन्जॉय नहीं कर पाती है. कई बार लड़ाई के कारण वो और भी नहीं बोल पाती. आपको पता होना चाहिए कि अपने रूठे पार्टनर की कैसे मना सकते हैं ताकि वो सेक्स के लिएराज़ी हो जाये. अगर आप भी किसी ऐसी ही सेक्स परेशानी से गुज़र रहे है तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताने बताने जा रहे है. इनकी मदद से आपकी सेक्स लाइफ बेहतर बन जाएगी.

कई लड़के लडकियां सोचती है की पीरियड्स के आने के पहले कुछ दिनों पहले सेक्स किया और पीरियड्स समय पर आ गये तो इससे प्रेगनेंसी नहीं होती है और कई सोचते है की पीरियड्स के दौरान सेक्स करने से लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती है मगर यह बिलकुल गलत सोच रहे हो, लड़की को प्रेग्नेंट होने के लिए स्पर्म का सिर्फ एक हिस्सा ही काफी होता है।
सेक्स कब करे की प्रेग्नेंट ना हो:
आपको बता दें कि कोई ऐसा उचित समय नहीं है जिससे आप असुरक्षित यौन संबंध बनाकर भी प्रेग्नेंट नही होंगी। प्रेगनेंसी को रोकने के लिए हमेशा गर्भनिरोधक का इस्तमाल ही सबसे आसन उपाय है।
प्रेग्नेंट होने से बचने के लिए इसके लिए कंडोम, कॉपर टी, प्रेगनेंसी को रोकने वाला इंजेक्शन भी मिलता है अब 3 महीने के लिए या फिर i पिल जैसे गोली से आप प्रेगनेंसी से बच सकते हो।
Back to top button