क्राइम

ये शख्स है आज का मिस्टर नटवरलाल, बताता अपनी ऐसी फर्जी पहचान, सब करते झुककर सलाम !

कानपुर देहात । कोतवाली अकबर पुलिस ने बुधवार को फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर रौब गांठने वाले को गिरफ्तार किया है। वह खुद को एनआईए में एसपी बताकर यहां के अधिकारियों व थाना प्रभारियों पर दबाव बनाता था। पकड़े गये आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है ।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि नीली बत्ती की गाड़ी में आईपीएस की वर्दी पहन कर एक व्यक्ति जनपद में रौब गांठ रहा है। यहां के कई अधिकारियों व थानेदारों को दबाव में ले चुका है। बुधवार को यह व्यक्ति अकबरपुर कोतवाली पहुंचा और कोतवाल को फटकार लगाने लगा। उसने कोतवाल बताया कि वह एनआईए में एसपी है। इसके बाद पूरी कोतवाली उसके आवभगत में लग गयी।

इस बीच कोतवाल ने इसकी सूचना जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स को दी। पुलिस अधीक्षक ने जब इस व्यक्ति से बात की तो कुछ ही मिनट में उसका झूठ सबके सामने आ गया। इसी बीच अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ अकबरपुर मौके पर कोतवाली पहुंच गये और फर्जी आईपीएस अधिकारी से पूछताछ शुरू कर दी। उसने अपना नाम कल्यानपुर के केशवपुरम निवासी प्रशांत शुक्ला बताया। उसने एलएलबी किया है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित प्रशांक शुक्ला जनपद में फर्जी आईपीएस बनकर अधिकारियों व थानेदारों से रौंब गांठता था। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button