मायानगरी

सोशल मीडिया पर इस हॉट योगा टीचर ने मचाया बवाल, Photo देख आप भी कहेंगे ये कर के दिखाओ..

deepika mehta

योग पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहा है, क्योंकि यह सेहत अच्छी रखने का माध्यम है। यह भारत की प्राचीन परंपरा की सौगात है। यह व्यायाम का एक प्रकार है, जिसमें षारीरिक क्रियाओं और अध्यात्मिक अभ्यासों का समागम होता है। यह व्यक्ति को संपूर्ण शारीरिक  और मानसिक सेहत प्रदान करने का सबसे प्रभावशाली तरीका है। जो लोग नियमित तौर पर योग का अभ्यास करते हैं, वो जानते हैं कि सही आसन में शरीर को संतुलित रखने में कितनी शक्ति की आवष्यकता होती है। इसलिए जरूरी है कि आपके शरीर को सही पोशण मिले, जो वॉलनट जैसे आहार में भरपूर होता है। इस आहार के साथ आप योग का पूरा फायदा लेने में समर्थ बनते हैं।

लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर इस  हॉट योगा टीचर ने बवाल मचा रखा है. हम बात कर रहे दीपका मेहता की फोटो योग दिवस पर काफी वायरल हो रही हैं। वह भारत की एक प्रसिद्ध अष्टांग योग टीचर हैं। अपने फिगर को लेकर दीपका काफी चर्चित हैं। दीपका की हॉट फोटो देखे आप भी हो जाएंगे हैरान!  योग दिवस पर इंटरनेट सनसनी दीपका मेहता की फोटो काफी वायरल हो रही हैं। वह भारत की एक प्रसिद्ध अष्टांग योग टीचर हैं। दीपका अपने फिगर को लेकर काफी चर्चित हैं।

देखे फोटोज 

deepika mehta

दीपका मेहता की इंस्टाग्राम फोटो देख हैरान रह जाएंगे। उनके सोशल मीडिया पर काफी फॉलोवर हैं

deepika mehta

दीपका ने अपने योग ट्रेनिंग के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। उन्हें 2015 में एले इंडिया के फिटनेस कैंपेन का चेहरा बनाया गया था।

deepika mehta

दीपका मेहता को 2004 में एला महिला का नाम दिया गया था आपको जानकर हैरानी होगी कि 1997 में दीपका के रीढ़ की हड्डी में बहुत गहरी चोट लग गई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा था कि वह फिर कभी नहीं चल पाएंगी। दीपका ने 2002 में योग की अष्टांग तकनीक की खोज किया, जिससे उन्हें फिर से चलने में मदद मिली।

deepika mehta

वह कई टीवी सीरियलों में मास्टर योगा ट्रेनर के तौर पर काम कर चुकी हैं। उन्हें वोग मैगज़ीन इंडिया द्वारा 2014 में भारत में तीन सुंदर महिलाओं के तौर पर नामित भी किया जा चुका है।

Back to top button