Breaking News
Home / गैजेट ज्ञान / Oppo का ये शानदार स्मार्टफ़ोन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए क्या है खास ऑफर

Oppo का ये शानदार स्मार्टफ़ोन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए क्या है खास ऑफर

Image result for Oppo Reno 2

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है.  जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ.

मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि  देश की धाकड़  स्मार्टफोन कंपनी Oppo का नया स्मार्टफोन Oppo Reno 2 अब भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने Oppo Reno 2 को हाल में ही लॉन्च किया था. इस फोन को कंपनी ने 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ उतारा है. भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत की बात करें तो 36,990 रुपये में कंपनी इस फोन को बेच रही है. हालांकि इस फोन की चाहत रखने वालों के लिए Amazon या फिर Flipkart खास ऑफर लेकर आया है. अगर इस फोन को आप Amazon और Flipkart से खरीदते हैं तो आपको 3000 रुपये का डिस्कॉउंट मिलेगा.

जानिए इस स्मार्टफ़ोन की खूबियां 

Oppo Reno 2 फोन में फिचर्स भी शानदार है. आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में….

Oppo Reno 2 फीचर्स

Oppo Reno 2 में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज है. इसके अलावा फोन को दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जा रहा है. Oppo Reno 2 को जिन दो कलर में पेश किया जाएगा वह ओशियन ब्लू और ल्यूमिनस ब्लैक कल है. इसकते अलावा इस फोन में 6.55 इंच का एमोलेड नॉच डिस्प्ले लगा हुआ है .

प्रोटेक्शन की बात करे तो 

प्रोटेक्शन के मामले में रेनो 2 का स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 के साथ आता है और फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है जो पहले जेनरेशन रेनो डिवाइस की तरह ही है. फोन में स्नैपड्रैगन 730G AIE ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है जो एड्रिनो 618 जीपीयू के साथ आता है. फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी का इंटनरनल स्टोरेज दिया गया है. गेमर्स के लिए गेम बूस्ट फीचर दिया गया है. बैटरी की अगर बात करें तो फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 20W VOVV फ्लैश चार्ज 3.0 के वाया यूएसबी टाइप सी के साथ आता है.

कैमरे की बात करे तो 

कैमरे के मामले में फोन में क्वाड कोर सेटअप कैमरे दिए गए हैं जो 48 मेगापिक्सल के सोनी IMX586 f/1.7 सेंसर और 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर के साथ आते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com