मायानगरी

“कभी अलविदा ना कहना” में इस लड़की ने निभाया लड़के का किरदार, अब दिखती हैं बेहद हसीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने बहुत सी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके हैं. इन कलाकारों में मशहूर अभिनेता संजय दत्त, अजय देवगन सहित अन्य कलाकार शामिल है जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों के अंदर बाल कलाकार का किरदार अदा किया है. परंतु आज हम आपको इस लेख के माध्यम से एक ऐसे बाल कलाकार के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिस बाल कलाकार ने बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म में एक लड़के का किरदार निभाया था. शाहरुख खान की फिल्म में जिस बाल कलाकार ने लड़के का किरदार अदा किया था वह अभिनेत्री कौन है आज हम इसी के बारे में बात करने वाले हैं।

आप सभी लोगों को शाहरुख खान की फिल्म “कभी अलविदा ना कहना” तो याद ही होगी यह फिल्म वर्ष 2006 में आई थी आप लोगों ने शाहरुख खान की इस फिल्म के अंदर एक बाल कलाकार का किरदार निभाने वाले लड़के को तो देखा ही होगा इस बाल कलाकार का नाम “अहसास चन्ना” है इस फिल्म में काम करने के बाद “अहसास चन्ना” के द्वारा निभाए गए रोल को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और इनके अभिनय की खूब तारीफ भी की गई थी अहसास चन्ना ने बतौर बाल कलाकार एक बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया था जिससे इन्होने अच्छा खासा नाम कमाया था।

शाहरुख खान कि इस फिल्म में बतौर बाल कलाकार काम करने वाली छोटी सी बच्ची अब बहुत बड़ी हो चुकी है अहसास चन्ना का जन्म 5 अगस्त 1999 को हुआ था वर्तमान समय में अहसास चन्ना की उम्र 19 वर्ष की हो गई है और यह बड़ी होकर काफी खूबसूरत नजर आती है इनके चेहरे पर आकर्षण साफ साफ दिखाई देता है एहसान चन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है लाखों प्रशंसक अहसास चन्ना को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

आपको इस जानकारी से अवगत करा दे की अहसास चन्ना ने छोटे पर्दे पर भी कई टीवी सीरियल्स में काम कर रखा है छोटे पर्दे पर भी अहसास चन्ना के द्वारा निभाए गए किरदार को काफी पसंद किया गया है और इन्होंने अपने अभिनय के बलबूते पर लोगों की खूब प्रशंसा प्राप्त की है इन दिनों अहसास चन्ना बॉलीवुड कि दुनिया में अपने कदम रखने की तैयारियों में जुटी हुई है जिसके लिए यह कड़ी मेहनत करने में लगी हुई है यह बहुत ही जल्दी बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ सकती है और आप इनको बॉलीवुड की फिल्मों में देख सकते हैं।

वैसे देखा जाए तो अहसास चन्ना बड़ी होने के बाद काफी खूबसूरत और आकर्षण लगती है आप इनकी तस्वीरों से इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि यह खूबसूरती के मामले में किसी से पीछे नहीं है इन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के बलबूते पर लोगों की प्रशंसा प्राप्त की है वैसे यह अपने काम के प्रति काफी मेहनती भी दिखाई देती है तभी तो यह अपने हर किरदार को बखूबी निभाती है।

Back to top button