जरा हट के

इस लड़की को चढ़ा अपनी खूबसूरती का बुखार, मुँह पर खून लगाकर किया ये काम

हर लड़की का यह सपना होता है कि वह दुनिया में सबसे खूबसूरत दिखे। इसके लिए लड़किया लगातार कुछ ना कुछ करती रहती है। इसी के चलते रोजाना अलग अलग तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं। साथ ही कई तरह की सर्जरिया भी कराई जा रही है। आज आपको लड़कियों का एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे है। जिसमें एक लड़की अपने आप को सुंदर बनाने के लिए खून से बनी हुई क्रिम का इस्तेमाल करती है। इस बात का खुलासा ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम डॉट यूके’ के द्वारा हुआ है।

इस वेबसाइट की जानकारी के अनुसार

यह बात दुनिया के सामने आई है. दोस्तों यह लड़की कोई आम लड़की नहीं है बल्कि एक मॉडल है। जिसका नाम है हैली बाल्डविन। जानकारी के अनुसार इसके चेहरे पर पहले बहुत अधिक फुंसी या मुहांसे होने लगे थे जिसके बाद यह स्किन केयर स्पेशलिस्ट से मिलीं।

जिसके बाद उस चिकित्सक ने उनके बांह से खून निकालकर उसमें एक अन्य प्रोडक्ट मिलाकर उसे मशीन से मेस करके उसके चेहरे पर लगाने के लिए दिए बताया जाता है कि इसके बाद उसके चेहरे से सारे मुहांसे गायब हो गए। उन्होने बताया कि उसकी स्कीन पहले से काफी अच्छी हो गई।Related image

उन्हे किसी प्रोग्राम से पहले जो पिम्पलस होते थे, वह अब नहीं होते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मॉडल पहले अपने मुंहासों को लेकर काफी चिंतित रहती थी। लेकिन जब से यह क्रीम का इस्तेमाल करने लगी है तब से उसे इस बारे में कोई चिंता नहीं है। अब वह खुलकर अपना इवेंट कर रही है।

 

Back to top button