इस बुजुर्ग महिला ने उतारी इस खिलाड़ी की नकल, VIDEO देखकर गेंदबाज भी हुए इनके फैन

0
37

बुजुर्ग महिला ने उतारी जसप्रीत बुमराह की नकल, देखें ये बेहद मजेदार वीडियो

इस दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है. यहाँ एक कलाकार ढूंढने जाओ तो हजारो मिल जाते है. जी हां यहाँ बहुत से ऐसे लोग है, जिनमे एक अलग हुनर होता है, लेकिन अफ़सोस कि उन्हें उनके हुनर के बारे में पता भी नहीं होता. हालांकि जाने अनजाने अपने हुनर को लोगो के सामने पेश करने के बाद व्यक्ति काफी मशहूर हो जाता है और लोग केवल उसी के बारे में चर्चा करते है. ऐसा ही एक बुजुर्ग महिला का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक बुजुर्ग महिला भारतीय टीम के गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन को कॉपी करती हुई नजर आ रही हैं.

बताते चले शांता शकुबाई नामक इस फैन ने 13 जुलाई को टि्वटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया. इस VIDEO में उम्रदराज यह महिला इस वीडियो में बुमराह के गेंदबाजी एक्शन की नकल कर रही हैं. वह भी पूरी परफेक्शन के साथ. वर्ल्ड कप 2019 फाइनल से पहले नीशाम ने भारतीय फैन्स से की ये अपील शकुबाई ने अपने टि्वटर पर लिखा, अन्य लोगों की तरह की ही मेरे भीतर की मां भी बुमराह से बहुत प्रभावित हुई. इसी ने मुझे उसकी नकल उतारने के लिए प्रेरित किया.

https://twitter.com/himsini/status/1149912872887050240

मजेदार बात यह रही कि जसप्रीत बुमराह ने खुद इस वीडियो को शेयर किया और लिखा- इसने मेरा दिन बना दिया, शांता शकुबाई।

इसके बाद इस वीडियो को बहुत से लोगों ने इसे शेयर किया. एक यूजर ने लिखा, ओह माई गॉड, शकुबाई इससे बहुत प्रसन्न होंगी. शुक्रिया चैंपियन। अब तक इस वीडियो को 2200 बार रिट्वीट किया जा चुका है, इसे 22000 लाइक मिले हैं.