गैजेट ज्ञान

इस कंपनी ने भारतीय बाज़ार में लॉन्च किये सस्ते स्मार्टफोन, कीमत 5999 रुपये से शुरू

coolpad cool 2 launch

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म होने वाला है.

बताते चले देश की दिग्गज मोबाइल कंपनी कूलपैड (कूलपैड) ने अपने आपके लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, हाई क्वालिटी कैमरे और दमदार बैटरी से लैस और 6499 रुपये की कीमत में नया फोन कूल 3 प्लस लांच किया है। इसके दो मॉडल हैं, जिनमें दो जीबी रैम और 16 जीबी रॉम की कीमत 5,999 रुपये और तीन जीबी रैम एवं 32 जीबी रॉम की कीमत 6,499 रुपये है। कूलपैड फोन की बिक्री अमेजन पर 2 जुलाई से शुरू होगी.

कूल 3 प्लस 
इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 है.  इसके अलावा इसमें 5.71 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. यह फोन 2 जीबी व 3 जीबी रैम वेरियंट में मिलेगा. स्टोरेज के लिए आपको 16 और 32 जीबी की स्टोरेज का विकल्प मिलेगा.

कैमरा
कूलपैड के ये फोन एंड्रायड पाई आधारित 5.7 इंच स्क्रीन वाले फोन में हेलियो ए 22 क्वाडकोर 2.0 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर है. इसमें 13 एमपी का रियर और आठ एमपी को फ्रंट कैमरा है. इसमें तीन हजार एमएएच बैटरी है.

Back to top button