Breaking News
Home / गैजेट ज्ञान / Oneplus ने घटाए अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन के दाम, जानिए नयी कीमते

Oneplus ने घटाए अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन के दाम, जानिए नयी कीमते

OnePlus 7 Pro vs OnePlus 7

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके.

तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ देश की दिग्गज कंपनी चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने बीते कल यानि मंगलवार को अपने शानदार स्मार्टफोन  Oneplus 7 और Oneplus 7 Pro को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया है. इन स्मार्टफ़ोन की कंपनी ने शुरुआती कीमत 48,999 रुपये है जबकि Oneplus 7 की शुरुआती कीमत 32,999 रुपये रखी गई है. कंपनी ने लॉन्च इवेंट पर इस बात की जानकारी दी है कि Oneplus 6T का प्रॉडक्शन और बिक्री जारी रहेगी.  वहीं, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने पुराने डिवाइस OnePlus 6T की कीमत में बड़ी कटौती कर सकती है.

Oneplus 6T की कीमत OnePlus 7 से ज्यादा

मिली जानकरी के मुताबिक आपको बताते चले  वनप्लस 6टी की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है जो कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oneplus 7 से ज्यादा है. और यही वजह है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन के कीमत में कटौती की घोषणा कर सकती है. देखा जाए तो OnePlus 6T फोन पर कंपनी कम से कम 7000 रुपये तक की कटौती कर सकती है.  कंपनी ने दूसरे बाजारों में वनप्लस 6T की कीमत में कटौती कर दी है। इसलिए उम्मीद है कि भारत में भी इस फोन की कीमत में कटौती की जाएगी.

कितना अलग है Oneplus 7 से Oneplus 6T

दोनों स्मार्टफोन्स में अंतर की बात करें तो वनप्लस 7 ज्यादा दमदार फोन है और यूजर्स के लिए वेहतर विकल्प साबित हो सकता है. वनप्लस 6T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है जबकि नए वनप्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है.  इसी तरह वनप्लस 7 में पुराने फ्लैगशिप के मुकाबले सभी फीचर्स ज्यादा आधुनिक हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com