इस गंभीर बीमारी का शिकार हुई ये भोजपुरी स्टार, पोस्ट में लिखा- इसमें शरमाने वाली क्या बात……

0
112

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो क्ट्रेस काजल राघवानी आजकल एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल साइट से दी है। काजल अपने ट्रवीटर में खुलासा किया है कि उन्हें पॉलीसिस्टिक ओवेरियन डिजीज PCOD नामक बीमारी है। जिसके कारण एक्ट्रेस का वजन लगातार बढ़ता जा रहा है।

Kajal Raghwani Lovely pic

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा ने काजल राघवानी अपने फिटनेस के लिए काफी फेम हैं। काजल राघवानी को अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए आसानी से देखा जा सकता है। लेकिन काजल राघवानी के इस खुलासे के बाद उनके फैंस काफी हैरान और परेशान हो गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- आई एम नॉट ओवरी रिएक्टिंग.. मैं पिछले डेढ़ साल से इस बीमारी से ग्रसित हूं। ये सारे लक्षण मुझे दिख रहे हैं,इसमें छुपाने और शर्माने जैसा कुछ नहीं है। इसके साथ ही काजल ने इंस्टा पर एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें इस बीमारी से होने वाले अलग-अलग लक्षणों के बारे में लिखा गया है।

Kajal Raghwani HD Wallpaper, beautiful picture and hot photos

अगर हम PCOD सबंधित बीमारी की बात करें तो ये एक ओवरी संबंधी बीमारी होती है, जिसके कारण लड़कियों के हार्मोन असुंतलन की स्थिति उत्पन्न होने लगती है। ऐसे में महिलाओं के शरीर में फीमेल हार्मोन की बजाय मेल हार्मोन का स्तर ज्यादा बढ़ने लगता है। PCOD  होने पर अंडाशय में कई गांठे बनने लगती हैं। आपको बता दें इस गंभीर बीमारी से अधिकतर लड़कियां को सामना करना पड़ता है।