आलिया को किया कॉपी तो ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे ले रहे मजे

0
105

‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट रहीं माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। लेकिन इस बार वजह पारस छाबड़ा नहीं बल्कि वो खुद हैं। दरअसल, बिग बॉस 13 फिनाले में माहिरा शर्मा ने डेजी ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस को पहना था, जबकि कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट भी इसी लुक में नज़र आई थी। माहिरा शर्मा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर तस्वीरों को अपलोड किया तो लोगों ने माहिरा को गरीबों की आलिया कहना शुरू कर दिया।

View this post on Instagram

(By popular demand) CAPTION THIS!! 😂 . . #biggboss13 #guts #gandi #copy #dietsabya

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

 

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद माहिरा शर्मा का ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को कहा कि जो चीज़ आलिाय भट्ट ने ट्राई किया वही मैंने भी ट्राई किया। इसमें ऐसा क्या गलत हो गया। मैं तो बल्कि उनसे प्रेरणा लेना चाहूंगी। जबकि आलिया को यूथ आइकन मानती है। केवल लुक कॉपी करने पर इतना ट्रोल करने का क्या मतलब बनता है।

बता दें कि माहिरा शर्मा पंजाब में काफी फेमस हैं। उनके ज्यादातर गाने वायरल हुए हैं। बिग बॉस में भी माहिरा शर्मा का अच्छा प्रदर्शन रहा। बिग बॉस के घर में उनका नाम पारस छाबड़ा ( Paras Chhabra ) संग जोड़ा जाने लगा। लेकिन बिग बॉस के खत्म होते ही दोनों साथ नहीं दिखाई दिए।
माहिरा शर्मा ने पारस संग रिश्ते पर कहा था कि अगर उनका पारस के साथ कोई भी रिश्ता होता तो शायद वो स्वयंवर नहीं कर रहे होते। बता दें कि शो के खत्म होने के बाद शनहाज गिल और पारस छाबड़ा ‘मुझे शादी करोगे’ ( Mujhse Shadi Karoge ) शो में नज़र आ रहे हैं।