इस 9 साल के लड़के ने फिल्मी स्टाइल में जीती रेस, घोड़े से गिरने के बावजूद…देखें वीडियो

फिल्मों में अक्सर आपने घोड़ो की रेस देखी होगी. इस रेस में अक्सर कुछ घोड़े गिर भी जाते हैं. फिल्मों में ये भी बताया जाता हैं की कैसे हीरो दौड़ते हुए घोड़े पर से गिर जाता हैं और फिर दुबारा उठ कर उस घोड़े पर सवार हो जाता हैं. लेकिन ये सिर्फ एक फिल्म होती हैं. इसमें सच्चाई कुछ नहीं होती. लेकिन आपको जान हैरानी होगी की बेंगलुरु के रहने वाले 9 साल के एक बच्चे ने रियल लाइफ में इस तरह का स्टंट किया हैं. इसे देख लोगो को अपनी आँखों पर यकीन नहीं हो रहा हैं.

दरअसल इंटरनेट पर इन दिनों एक विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक 9 साल का बच्चा घोड़ा दौड़ा रहा हैं. उसने एक लोकल हॉर्स रेस में भाग लिया हुआ हैं. हालाँकि एक पल ऐसा भी आता हैं जब दौड़ते घोड़े के पैर लड़खड़ा जाते हैं और वो बच्चे सहित जमीन पर गिर जाता हैं. फिर घोड़ा वापस खड़ा हो कर उसी स्पीड से दौड़ने लगता हैं. उधर घोड़े पर से गिरा 9 सालका बच्चा भी हार नहीं मानता हैं. वो तुरंत एक मोटरसाइकिल पर बीत जाता हैं और फिर उस आगे निकल गए दौड़ते घोड़े को पकड़ उस पर वापस बैठ जाता हैं. इतना ही नहीं अंत में ये लड़का इस रेस को जित भी जाता हैं.

ये पूरा सीन किसी फिल्म का हिस्सा जैसा लगता हैं. लेकिन इस लड़के ने रियल लाइफ में इस तरह का कारनामा कर साबित कर दिया की वो सच में हीरो हैं. उधर सोशल मीडिया पर भी लड़के के इस स्टंट की बहुत तारीफ़ हो रही हैं. लोगो का कहना हैं की आज के पहले उन्होंने ऐसा नज़ारा पहले कभी नहीं देखा हैं. यदि उस लड़के की बजाए कोई और होता तो घोड़े से गिरने के बाद हार मान लेता हैं. लेकिन ये 9 साल के लड़के ने तो हार ही नहीं मानी. इसके दिमाग में बस एक ही चीज चल रही थी की मुझे हर हाल में ये रेस जितना हैं. इस विडियो की एक और ख़ास बात ये हैं की इसके बेकग्राउंड में बाहुबली का म्यूजिक ट्रैक चलता हैं. ऐसे में ये इस विडियो को और भी ज्यादा दिलचस्प और रोंगटे खड़ा कर देने वाला बना देता हैं. जो भी ये विडियो देख रहा हैं वो इस लड़के की तारीफ किये बिना रह नहीं पा रहा हैं.

दोस्तों यदि आपको ये विडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले, ताकि वे भी इस शानदार विडियो का आनंद ले सके. इस तरह की और भी दिलचस्प ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे.