Top News
राज्यसभा में भी नागरिकता संशोधन बिल को हरी झंडी, पक्ष…CAB : 727 नामचीन हस्तियों ने बताया संविधान विरोधी, लिखा…ये लड़का हर महीने 5 औरतों को बनाता है मां,…जोक्स: पड़ोसन को किस करते लड़के ने पूछा- तुम्हारा पति…हिंदू धर्म में अंतिम संस्‍कार के बाद आवश्यक है स्‍नान,…प्रियंका चोपड़ा जब सरेआम हुईं Oopss मोमेंट का शिकार, देखें…ये लड़की 130 किलो से 62 तक पहुंची, बताई अपनी…ये हैं भारत के पांच सबसे महंगे मकान, एक तो…बच्चों को सैनिक बनाने के लिये खुला स्कूल, लेकिन वहां…WhatsApp पर इस सिक्यूरिटी फीचर को 1 मिनट से कम…काजोल और रानी सिर्फ कहने को हैं बहनें, इस वजह…इंटरव्यू का सवाल: कौन सी चीज नहीं होती पानी में…इन 4 कामों को अधूरा छोड़ने की शास्त्रों में सख्त…शाहरुख को अपना अवॉर्ड समर्पित किया ये इंडोनेशियन एक्टर, वजह…Video : सरकार से बोली शिवसेना- जिस स्कूल में आप…बिग बॉस: विकास ने ‘पोस्ट ऑफिस’ टास्क में चलाया ऐसा…इस न्यूकमर के गॉडफ़ादर बने सलमान, इस तरह से मदद…स्टेज पर गिरने वाली थीं सारा अली खान, लेकिन कार्तिक…रातों रात दूध जैसी गोरी होगी रंगत, घर बैठे बनाएं…जिस 2000 रुपए की ‘नोटबंदी’ की खबर वायरल, जानिए क्या…एकसाथ बिछा दी 2 बहनों की लाशें, मर्डर वेपन- रोटी…छात्रा को अकेला देख ड्राईवर बन गया हैवान, बस में…‘दबंग 3’ के मेकर्स दे रहे आपको ‘चुलबुल’ स्वैग का…जाह्नवी से गरीब बच्चे ने मांगे पैसे, दे दी ऐसी…RISAT-2BR1 सेटेलाइट इसरो ने किया लॉन्‍च, अब देश दुश्मनों पर…अवैध खनन की जांच करने गए अफसर पा गए सोने…पहाली रात पर दुल्हन का खुला ऐसा राज, दूल्हे को…आटे में चुपके से रख दें ये चीजें, फिर देखिए…तिहाड़ में लगातार टीवी देख रहे निर्भया के गुनाहगार, हर…युवी के रिटायरमेंट पर मां ने पहली बार जाहिर किए…दूसरे धर्म के लड़के संग जिंदगी बिताने का बनाया प्लान,…रेखा को अमिताभ की जिंदगी से यूं बाहर निकालीं जया,…सर्दी-जुखाम को इस लड़के ने लिया हल्के में, कीमत चुकाई…विराट रिकॉर्ड से सिर्फ 6 कदम दूर हैं कोहली, क्या…इन जोक्‍स को पढ़कर लोटपोट होने की गारंटी, यकीन न…बहनों की चौकड़ी ने जब शुरु किया बवाल, चौकी छोड़…14 साल की लड़की को अगवा कर बनाया मुसलमान, फिर…गुजरात दंगों में पीएम का नहीं कोई रोल, अमित शाह…VIDEO : रोहित ने किया है जो बड़ा दावा, क्या…बुंदेलियों ने फिर लिखी खून से चिट्ठी, क्या इस बार…विराट-अनुष्का की शादी को हुए दो साल, फोटो पोस्ट कर…यूपी की शिक्षा-व्यवस्था का देखिए सबूत, स्कूल में स्टूडेंट्स को…दूल्हा देर से लेकर पहुंचा बारात, दुल्हन ने फेरे ले…गृहमंत्री ने कहा-गलत सूचना फैलाने वाले बताएं कि यह बिल…नींबू में अगर इस तरह से गाड़ दी लौंग, तो…VIDEO : रोहित ने अचानक लिया ‘क्लीन शेव’ अवतार, इसकी…शादी तक के कागज निकले फर्जी, उसको तो सिर्फ सुहागरात…अनचाहे WhatsApp Groups में अगर नहीं होना चाहते Add, तो…पीके के पास सिर्फ 2 ऑप्शन- या तो खुद जेडीयू…अदालत के बाहर महिलाओं ने घेर लिया टीचर, मारा पत्थर…

कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए टीवी के ये 7 सितारे, 5वी तो थी मिस इंडिया

टेलीविजन जगत में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने न केवल घर-घर में पहचान बनाई है, बल्कि लोगों के दिलो में अपनी ख़ास जगह बनाई है। पर इन्हीं सितारो में से कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने प्रसिद्धि पाने के बाद बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। तो चलिए ऐसे ही कुछ सितारो को याद करते हुए बताते हैं आपको उनके बारे में।

इन टीवी सितारो ने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

1प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी

मशहूर धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभानेवाली प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) ने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली थीं। पर उसकी मौत की खबर सामने आते ही पूरी दुनिया हैरान रह गई। प्रत्यूषा ने आत्महत्या कर ली और उनका शव उनके मुंबई अपार्टमेंट में पाया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दम घुटने से उनकी मौत का कारण बताया गया।

2शिवलेख सिंह

शिवलेख सिंह

14 वर्षीय बाल कलाकार शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh), जिन्हें ‘ससुराल सिमर का’ के अभिनेता के रूप में भी जाना जाता है, ने हाल ही में एक कार में अपनी जान गंवा दी। शिवलेख ने ‘संकटमोचन हनुमान’, ‘अग्निफेरा’, ‘ससुराल सिमर का ’जैसे कई टेलीविजन शो में काम किया था।

3अबीर गोस्वामी

अबीर गोस्वामी
अबीर गोस्वामी (Abir Goswami ) का 30 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, यह कहा जाता है कि अबीर को दिल का दौरा पड़ा जब वह बाहर काम कर रहें थें। उन्हें ‘वह रहने वाली महलों की ’, प्यार का दर्द है मीठा मीठा मीठा प्यार’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था।

4संजीत बेदी

संजीत बेदी
संजीत बेदी (Sanjeet Bedi ) ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह हिट शो ‘संजीवनी’ में डॉ ओमी के रूप में अपनी के किरदार को लेकर काफी पहचान बनाई थी। वह ‘जाने क्या बात है’, ‘थोड़ी सी ज़मीन थोड़ा सा आसमन’, ‘कसौटी ज़िंदगी की’ जैसे कई शोज़ का हिस्सा थें। लंबी बीमारी के कारण 23 जून 2015 को उनका निधन हो गया।

5नफीसा जोसेफ

नफीसा जोसेफ
नफीसा जोसेफ (Nafisa Joseph ) फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स 1997 की विजेता थीं। वह मिस यूनिवर्स 1997 की प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट भी थीं। वह अपनी टेलीविजन सीरीज़  ‘C.A.T.S ’, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लिए ‘चार्लीज एंजेल्स’ के एक इ़ंडियन वर्जन के लिए जानी जाती थीं। बिजनेसमैन गौतम खंडूजा के साथ शादी के बाद उन्होंने 29 जुलाई 2004 को वर्सोवा में उनके फ्लैट में आत्महत्या कर ली।

6कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा 

कुलजीत रंधावा (Kuljeet Randhawa) एक मॉडल और अभिनेत्री थीं। वह आमतौर पर महिला केंद्रित भूमिकाओं के लिए जानी जाती थीं। । वह टीवी सीरीज़  ‘C.A.T.S.’,  स्पेशल स्क्वाड’ और ‘कोहिनूर’ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

7रुबीना शेरगिल

रुबीना शेरगिल

रुबीना शेरगिल (Rubina Shergill) ज़ी टीवी के शो ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुए’ में सिमरन की भूमिका से पहचान बनाई थी। अस्थमा का दौरा पड़ने से 12 जनवरी 2012 को उनका निधन हो गया। एक्ट्रेस कुछ हफ्तों तक कोमा में थी और वेंटिलेशन सपोर्ट पर थी।  लेकिन दुर्भाग्य से वह मौत से जंग हार गईं।

Share this post

scroll to top