देश

नेताजी की बहन को प्रचार करना पड़ा महंगा, भीड़ में एक शख्स ने पकड़ा हाथ और..

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है. इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.  इसी सब के बीच बताते चले  इस चुनाव में सभी पार्टियों के दिग्गज  नेता रैली, रोड शो, और पब्लिक मीटिंग और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

बताते चले रैली, रोड शो सबसे बड़ी चांदी चोरो की होती है. पब्लिक मीटिंग में  उमड़ रही भीड़ का फायदा चोर भी जमकर उठा रहे हैं। आमतौर पर चोर रैली में आए लोगों को अपना निशाना बनाते हैं, लेकिन आंध्र प्रदेश में तो एक चोर ने भीड़ का फायदा उठाते हुए राज्य के प्रमुख नेता की बहन की अंगूठी ही पार कर दी। ये घटना YSR कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला के साथ हुई, जब वे एक बस में बैठकर प्रचार के दौरान लोगों से हाथ मिला रही थीं।

शर्मिला के साथ की झूमाझटकी…

– ये घटना हाल ही में गुंटूर जिले के मंगलगिरि शहर में हुई। जहां आंध्र प्रदेश के प्रमुख नेता और YSR कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी की बहन YS शर्मिला पार्टी के लिए प्रचार कर रही थीं। इस दौरान वे चलती बस में बैठकर पार्टी समर्थक लोगों का अभिवादन करते हुए उनसे हाथ मिला रही थीं।
– जब वे लोगों से हाथ मिला रही थीं, इसी दौरान भीड़ में से एक शख्स ने उनका दायां हाथ पकड़ लिया और उसमें पहनी हुई अंगूठी निकालने की कोशिश करने लगा। चोर की हिम्मत इतनी ज्यादा थी कि उसने सबके सामने अंगूठी निकालने के लिए खींचतान भी की और अंगूठी निकालने के बाद ही दम लिया।
– शर्मिला ने जैसे-तैसे आरोपी से अपना हाथ छुड़वा लिया, और फिर उसमें मौजूद अंगूठी को देखा। लेकिन तब तक एक अंगूठी जा चुकी थी। हालांकि उन्होंने चोर को पकड़वाने की कोशिश नहीं की। वहीं हाथ छुड़ाने के कुछ सेकंड्स बाद वे फिर प्रचार में जुट गईं।
– बता दें कि आंध्र प्रदेश में लोकसभा की 25 सीटों के साथ ही विधानसभा के लिए भी 11 अप्रैल को मतदान होगा।

Back to top button