धर्म

अगले 3 महीने तक ये लोग झेलेंगे शिवजी का क्रोध, आ सकती हैं मुसीबतें, जानिए कौन-कौन

जैसा कि आप सभी जानते हैं इस दुनियां में तीन देवता सर्वशक्तिशाली माने जाते हैं ‘ब्रह्मा,विष्णु और महेश.’ इनमे से महेश यानी कि शिवजी लोगो के बीच काफी लोकप्रिय हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि यदि एक बार शिवजी ने किसी के ऊपर अपनी कृपा द्रष्टि बना ली तो फिर उस इंसान के साथ सबकुछ अच्छा ही होता हैं. लेकिन शिवजी का आशीर्वाद जितना फलता हैं उनका गुस्सा उससे भी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता हैं. ऐसे में आने वाले समय में करीब तीन महीने कुछ ख़ास राशियों के लिए मुश्किल भरे हो सकते हैं. इस दौरान इन राशियों को शिवजी के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता हैं.

तो चलिए जानते हैं कि कौन सी हैं ये राशियाँ…

वृषभ राशि:

इस राशि के जातकों को अपने बुरे भाग्य को झेलना होगा. इस बुरे भाग्य की वजह से आपके हर काम बिगड़ने लगेंगे. इसलिए हमारी सलाह यही होगी कि आप इन तीन महीनों के अंदर कोई भी बड़ा या जरूरी काम ना करे वरना उसके ना होने के चांस बढ़ जाएंगे. साथ ही इन तीनों महीनो में आप किसी भी तरह का पैसो का निवेश करने से बचे वरना आपको नुकसान झेलना पड़ सकता हैं.

मिथुन राशि:

मिथुन राशि के जातकों को अपने स्वास्थ का विशेष ध्यान रखना होगा. इस दौरान इनके ऊपर ग्रहों की बुरी दशा के चलते सेहत को नुकसान हो सकता हैं. इसलिए इन तीन महीने कुछ भी ऐसा ना करे या खाए जो आपकी तबियत खराब कर दे. इस दौरान अपनी हेल्थ को लेकर किसी भी प्रकार का कोई रिस्क ना ले. साथ ही इस दौरान आपके दुश्मन काफी सक्रीय रहने वाले हैं ऐसे में किसी भी प्रकार के हमले या साजिश के प्रति सतर्क रहे वरना बाद में पछताना पड़ सकता हैं.

सिंह राशि:

इस राशि के जातकों को अपने कीमती सामान को बड़ा संभाल कर रखना होगा. इन तीन महीने में आपके कीमती सामान जैसे पैसे, जेवर इत्यादि चोरी होने या घुमने के योग बन रहे हैं. इसलिए इन चीजों की सेफ्टी का विशेष ध्यान रखे. साथ ही इन महीनो में किसी भी नई स्कीम में पैसा ना लगाए और ना ही किसी को कोई उधर दे वरना आपके पैसे डूब सकते हैं.

धनु राशि:

इस राशि के जातकों का  किसी अपने करीबी से झगड़ा हो सकता हैं. इस झगड़े की वजह से आपके रिश्तों में दरार आएगी और इसका नुकसान आपको भविष्य में उठाना पड़ सकता हैं. ऐसे में आप लोगो को जहाँ तक हो सके किसी भी लड़ाई झगड़े में पढ़ने से बचना चाहिए. साथ ही आप लोग अपने गुस्से पर काबू रखे वरना आपको लेने के देने पढ़ सकते हैं.

मकर राशि:

इस राशि के जातको को अपने दुश्मनों से सावधान रहना चाहिए. ये दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. ऐसे में आप इनकी हर चाल से बचे.

 

Back to top button