धर्म

ये लड़कियां होती हैं एक नंबर की झूठी, किया भरोसा तो बन जाओगे बेवक़ूफ़

दोस्तों ऐसा कहा जाता हैं कि झूठ चाहे कितना भी छोटा या बड़ा क्यों ना हो उसकी उम्र अधिक नहीं होती हैं. जब आप किसी से झूठ बोलते हैं तो वो भविष्य में कभी ना कभी पकड़ा ही जाता हैं. कोई भी झूठ ज्यादा दिनों तक छिपा नहीं रह सकता हैं. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग ऐसे होते हैं जो झूठ बोलने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं. एक बार कोई लड़का झूठ बोलता हैं तो आप उसे आसानी से पकड़ भी सकते हैं. लेकिन यही झूठ कोई लड़की किसी लड़के से बोले तो वो इसे पकड़ नहीं पाता हैं. लड़कों के मन में लड़कियों के लिए सॉफ्ट कार्नर होता हैं. ऐसे में वो उसके झूठ को नोटिस नहीं कर पाते हैं. इसके अतिरिक्त कुछ लड़कियां इतनी सफाई से झूठ बोल जाती हैं कि अच्छे अच्छे लोग भी उसे पकड़ नहीं पाते हैं.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियाँ बताने जा रहे हैं जिनकी 75 प्रतिसत जातक लड़कियां अक्सर झूठ बोलने में माहिर होती हैं. ये लड़कियां अलग अलग वजहों से सामने वाले से झूठ बोलती हैं. इनकी झूठ बोलने की कला इतनी अच्छी होती हैं कि लोग इनकी बातों पर आसानी से विशवास कर लेते हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन सी हैं वे राशियाँ…

इस राशि की लड़कियां बड़ी सफाई से बोलती हैं झूठ

मेष राशि:

इस राशि की लड़कियां बड़ी चालाक और शातिर होती हैं. जब भी इन्हें किसी मुसीबत से बाहर निकलना होता हैं या अपना कोई काम दूसरों से करवाना होता हैं तो ये झूठ का सहारा लेती हैं. इनकी सबसे ख़ास बात ये होती हैं कि ये एक्टिंग करने में बड़ी माहिर होती हैं. इस वजह से ये जब सामने वाले से कोई झूठ बोलती हैं तो वो सच ही लगता हैं. इन लड़कियों के झूठ को पकड़ा बहुत मुश्किल काम हैं जो हर कोई नहीं कर पाता हैं.

सिंह राशि:

इस राशि की लड़कियां धड़ाधड़ झूठ बोलने में माहिर होती हैं. ये यह भी नहीं देखती या सोचती हैं कि उनके इस झूठ का आगे चलकर क्या परिणाम होने वाला हैं. सिंह राशि की लड़कियों को झूठ बोलने का कोई पछतावा भी नहीं होता हैं. ये अपनी गलतियों से कभी नहीं सीखती हैं और जहाँ भी इन्हें जरूरत होती हैं वहां तपाक से झूठ बोल देती हैं.

वृश्चिक राशि:

इस राशि की लड़कियां झूठ बोलती जरूर हैं लेकिन किसी अच्छी वजह से झूठ बोलती हैं. यदि किसी झूठ बोल के सामने वाले का भला हो रहा हैं या उसके चेहरे पर मुस्कान आ रही हैं तो ये लड़कियां झूठ बोल जाती हैं. ये कभी भी इसलिए झूठ नहीं बोलती हैं कि सामने वाले को दुःख पहुंचे बल्कि इसलिए झूठ कहती हैं कि सामने वाले का मन थोड़ी देर के लिए ही सही लेकिन खुश हो जाए.

मीन राशि:

इस राशि की लड़कियां जीवन में आगे बढ़ने और सफलता पाने के लिए झूठ बोलती हैं. ये इस झूठ को बोलने में इतनी माहिर होती हैं कि बड़े से बड़ा व्यक्ति भी इसे पकड़ नहीं पता हैं. इनकी झूठ बोलने की ये कला इन्हें जीवन में कई फायदे भी दिलाती हैं.

Back to top button