जिंदगी

ऐसी लड़कियों में होती है S$X पॉवर अधिक, न मिलने पर होता है ऐसा हाल

Image result for संभोग के समय रखे इन बातो का ध्यान, और तब जब उतारे रहे हो पार्टनर के कपडे

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे. आज हम कुछ आपको टिप्स देने वाले है इसे जरुर फॉलो करे…

सेक्स के लिए जितने लड़के उत्सुक होते  हैं उतनी ही उत्सुक होती हैं लड़कियां. लेकिन कभी पहल ना करने के कारण उनकी ये बात कम लोग ही जान पाते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह की लड़कियां ज्यादा सेक्स करती हैं और सेक्स का ज्यादा मज़ा लेती हैं. जी हाँ, इस बात को जानने के लिए हर कोई बेताब रहता हैं तो आइये जानते हैं कौनसी होती हैं वो लड़की.

एक स्टडी के अनुसार

दरअसल, एक स्टडी के अनुसार टीनएजर्स लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और उनके सेक्सुअल रिलेशन के बीच अहम खुलासा हुआ है. इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूली छात्राओं पर ये स्टडी किया है. इस स्टडी में स्कूल बंक करना, टेस्ट में फेल होना और बिना कंडोम के सेक्स के बीच संबंध  निकाला है. जो वाकई सोचने पर मजबूर कर देगा. आपको बता दें, यह सर्वे 14 से 17 साल की लड़कियों पर किया गया है. 10 साल में पूरे हुए इस अध्ययन के लिए 387 लड़कियों की डायरियों से रोमांटिक और फिजिकल रिलेशन को लेकर उनके व्यवहार को समझने प्रयास किया गया.

स्टडी में शामिल लड़कियां अपने हर छोटे-बड़े व्यवहार को रिसर्चर से साझा करती थीं. ऐसे में ये बात सामने आई है कि ऐसी लड़कियां जो स्कूल बंक करने और टेस्ट में फेल होती हैं उस दिन बिना कंडोम के सेक्स करने के मामले ज्यादा पाए गए हैं. लड़कियों ने यह माना की टेस्ट में फेल होने के बाद वो बिना कंडोम के सेक्स करती है. युवाओं के बीच किया गया यह अपनी तरह का पहला सर्वे है जिसमें लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और रिश्तों को लेकर आदतें समझने की कोशिश की गई है. वहीं सुरक्ष‍ित यौन सम्बंध बनाने वाली लड़क‍ियों का शैक्ष‍िक प्रदर्शन बेहतर पाया गया.

Back to top button