मायानगरी

बुरे वक्त में इन लोगों ने सलमान को दिया था धोखा, फिर भी भाईजान ने दिया दूसरा मौका

सलमान खान बॉलीवुड में ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने कई स्टार्स का करियर बनाने में उनकी मदद की है.लेकिन कहते हैं ना कि जब किसी पर बुरा वक्त आता है तो, उसका साया भी साथ छोड़ देता है. ऐसा ही कुछ सलमान के साथ उनके बुरे वक्त में हुआ था. जब सलमान बुरे दौर से गुजर रहे थे तो उनके जिगरी दोस्तों ने भी उनका साथ छोड़ दिया था. एक समय ऐसा था कि सलमान खान की फिल्में दिन प्रतिदिन फ्लॉप होती जा रही थी वहीं दूसरी तरफ उनके केस का मामला भी बढ़ता जा रहा था. उस बुरे दौर में सलमान के दोस्तों ने उनका साथ छोड़ दिया था.आइए जानते हैं कि उनके वो जिगरी दोस्त कौन थे, जिन्होंने बुरे वक्त में दूरी बना ली थी.

★कैटरीना कैफ

सभी जानते हैं कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ का करियर बनाने में सलमान ने उनकी कितनी मदद की। सलमान ने कैटरीना को बॉलीवुड में जगह दिलाई। कैटरीना और सलमान की नजदीकियों से भी सभी वाकिफ हैं लेकिन जब सलमान पर बुरा वक्त आया तो कैटरीना ने उनका साथ नहीं दिया बल्कि उनसे दूरी बना ली और रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई.लेकिन उनका अब रणबीर से भी ब्रेक अप हो चुका है और वो सलमान की अब भी अच्छी दोस्त हैं.

★संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कभी सलमान के काफी करीबी माने जाते थे. सलमान ने उनके साथ मिलकर अपने करियर की सुपरहिट फिल्में बनाई है. सलमान की फिल्में जब फ्लॉप हो रही थी तब वे एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर भंसाली के पास गए थे.लेकिन भंसाली स्क्रिप्ट को लेकर ऋतिक रोशन के पास चले गए थे.

Back to top button