धर्म

सुबह नहाने के बाद करे ये उपाय, माँ लक्ष्मी कर देंगी धन की बरसात

Image result for माँ लक्ष्मी रातो-रात कर देंगी धन की बरसात…

आज के समय ऐसा कोई भी नहीं जिसे पैसे की जरुरत नहीं, दिन रात इन्सान अच्छे सुख सुवधा के लिए इन्सान पैसे कमाता और महनत करता है. मगर हर इन्सान की एक जैसी किस्मत नहीं होती. मगर आज हम आपको ऐसा सरल उपाय बताने जा रहे जिससे आप भी मालामाल बन सकते है. हर इंसान की श्रद्धा ईश्वर पर होती है और इसी विश्वास के कारण वह सभी ईश्वर की अराधना करते हैं। भगवान भी सबकी सुनते हैं और वह अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं को पूरी करते हैं लेकिन वह व्यक्ति सच्चे दिल से ईश्वर की आराधना करता है तो उसे बहुत अच्छा फल मिलता है जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकता है।

घी और चावल का उपाय

यदि आप अपने जीवन में धन की समस्याओं को दूर करना चाहते हैं तो इसके लिए आप जो भी आपके घर में सबसे बड़ा व्यक्ति है उसको बृहस्पति वार के दिन पीले रंग के वस्त्र धारण करवाएं इसके पश्चात परिवार के सभी सदस्य उस व्यक्ति को थोड़े से चावल और थोड़ा सा घी दे इस इकट्ठे किए गए चावल और घी को अपने घर के मंदिर में रख दीजिए यदि आप इस उपाय को करते हैं तो इससे आपकी पैसों की दिक्कत दूर होगी।

घर में खुशहाली और समृद्धि पाने के अन्य उपाय

नियमित रूप से अपने की छत पर पक्षियों के लिए एक बर्तन में पानी और अनाज रखें। ऐसा करने से आपके घर में हमेशा पॉजिटिव एनर्जी बनी रहती है और साथ ही इससे धन संबंधी बाधाएं दूर होती हैं।

अपने घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए थोड़ी सी हल्दी में सिंदूर और घी को मिलाकर पांच बार तिलक  लगाएं, इसके अलावा रोज़ाना सुबह उठकर नहाने के बाद अपने घर के मुख्य द्वार पर तांबे के बर्तन से जल छिड़कें. ऐसा करने से आपके घर का वास्तु दोष तो दूर होगा ही साथ ही साथ घर में कभी भी नेगेटिव एनर्जी नहीं रहेगी.

जिस व्यक्ति के घर परिवार में हमेशा क्लेश का वातावरण बना रहता है और परिवार के सभी सदस्यों को किसी ना किसी प्रकार की चिंता लगी रहती है तो इससे छुटकारा प्राप्त करने के लिए आप पीली सरसों और लोबान को एक साथ जलाएं इसके पश्चात जो इस से धुआं निकलेगा उसे अपने पूरे घर में फैलाएं यदि आप इस उपाय को करते हैं तो इससे परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम बढ़ेगा।

Back to top button