ससुराल के लिए भाग्यशाली होती है ये महिलाएं, इनमे होती है ये खास बात

0
78

कहते हैं घर की बेटी और बहू लक्ष्मी का रूप होती हैं. ये बात बिलकुल सत्य हैं. घर में बेटी का होना मतलब साक्षात लक्ष्मी जा प्रवेश माना जाता हैं. ये बेटियां बेटों से भी ज्यादा सुख और सम्रद्धि घर वालो को देती हैं. जहाँ एक तरफ घर की बेटी शादी के बाद विदा होकर चली जाती हैं तो वहीँ दूसरी और किसी दुसरे की बेटी हमारे घर बहू बनकर प्रवेश करती हैं. इस तरह हमारे घर में लक्ष्मी का वास हमेशा बना रहता हैं.

बता दे  लेकिन सामुद्रिक शास्त्र में सौभाग्यशाली महिलाओं की कुछ विशेषताएं बतायी गयी हैं।

# गुलाबी पांव: अपने पति या प्रेमी को ऐसी लड़कियां बेहद खुश रखती हैं, शारीरिक सम्बन्धों में उनकी रुचि कुछ इस कदर होती है कि उनका साथी उनसे हमेशा नजदीकी बनाए रखता है।
# पैरों के तलवे: सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार महिलओं के पैर के तलवे में भी बहुत गहरे राज़ छुपे होते हैं जिन महिलाओं के पैरों के तलवों के नीचे त्रिकोण का निशान होता है वे बहुत ही बुद्धिमान और सूझ-बूझ वाली होती हैं।
# नाक के पास तिल: बहुत सी महिलओं की नाक के पास तिल होता है ऐसी महिलाये बहुत ही भाग्यशाली मानी जाती हैं और ये किस्मत वाली होती हैं।
# बड़ी-बड़ी आँखें: बहुत सी महिलोको आपने देखा होगा की उनकी आन्हें बहुत ही बड़ी बड़ी होती हैं हिरणी की तरह बड़ी-बड़ी आँखों वाली स्त्रियों के जीवन में प्रेम और सुख हमेशा बना रहता है।