बालकनी में फंसी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, रो रो के हुआ बुरा हाल

 

लखनऊ: बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम आजकल फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एली के साथ बहुत बुरा. दरअसल, एली सोमवार को अपनी बालकनी में बैठी थी और अचानक बालकनी का दरवाजा लॉक हो गया. एली ने बहुत कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला. बालकनी में अकेली बैठी एली को मच्छरों ने काट कर परेशान कर दिया. तीन घंटे तक एली मच्छरों के साथ बालकनी में परेशान होती रही.

मेड को करीब 10 बार कॉल किया

 

इसके बाद एली ने अपनी मेड को करीब 10 बार कॉल किया. आखिरकार किसी तरह एली की मेड ने उनका फोन उठाया और उनको बालकनी से बाहर निकालने में उनकी मदद की. एली जब बालकनी में फंसी तो वहां पर लाईट भी नहीं जल रही थी.

हार्दिक पंड्या से जुड़ चूका हैं नाम 

मेड को इतने सारे कॉल करने के बाद उनके फोन की बैटरी भी लो हो गई थी. पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि हार्दिक पंड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे थे. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब हार्दिक पंड्या का दिल एली अवराम के लिए नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला के लिए धड़क रहा है.

आ चुकी हैं इन फिल्मों में नजर 

बता दे कि एली अवराम स्वीडन की हैं. वो टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. एली ने मिकी वायरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो ‘किस किस को प्यार करूं’, ‘पोस्टर ब्वॉयज’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.