मर्दों को दिखाते ‘वैश्या’ बनने का ख्वाब, और फिर लूट लेते..

263

जयपुर। बढ़ रहे अपराधों को रोकने में पुलिस, सरकार  नाकाम दिख रही है अब इस मामले में कुछ ऐसा ही देखने को मिला अभी हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में जिगोलो बनाने के नाम पर ठगी करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया है। तथा दिल्ली पुलिस ने इस गैंग में एक युवती व दो युवकों को गिरफ्तार किया हैं। साथ ही पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को भी हिरासत में लिया है। सुत्रों से प्राप्त जानकीर के अनुसार इस गैंग की लड़कियां कॉल करके अपने शिकार को फंसाती थीं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 मोबाइल और कई सिम कार्ड बरामद किए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह गिरोह लोगों को जिगोलो बनाने का झासा देकर उनके साथ ठगी करता था।

Loading...
Copy

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह मामला देश की राजधानी के तीस हजारी पुलिस चौकी का है। यहां पर ठगी के शिकार हुए एक शख्स ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे मसाज पार्लर में काम दिलाने के नाम पर ठगा गया है। आरोपियों ने इस पीड़ित शख्स को हजारों रुपये रोज कमाने का झासा दिया। लेकिन ये लोग पीडित से कभी मसाज पार्लर के सेटअप के लिए तो कभी मसाज का महंगा तेल खरीदने के बहाने से सिक्यॉरिटी जमा करवाते रहे। आरोपी पीड़ित से ऑनलाइन कैश ट्रांसफर करवाते थे। तथा जब पीड़ित ने काम दिलवाने की बात कही तो आरोपियों ने अपने फोन स्विच ऑफ कर लिया।

इस मामले को लेकर सान्ध्य टाइम्स’ ने डीसीपी नूपुर प्रसाद ने कहा कि चीटिंग केस में एक युवती समेत तीन आरोपियों की गिरफ्तारी किया है। डीसीपी ने बताया कि चीटिंग की शिकायत तीस हजारी चौकी में 30 अगस्त को दर्ज हुई थी।

वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर नवीन ने बताया कि यह गैंग फेक कॉल सेंटर के जरिए ऑपरेट करता था। ठगी की रकम लेने के लिए फेक आईडी पर अकाउंट खुलवाता था। तथा उस अकाउंट से पेटीएम अकाउंट में कैश ट्रांसफर हुआ जो कि फर्जी आईडी पर खोला गया था। लेकिन उसके जरिए बिजली के कुछ बिलों की पेमंट हुई थी। तथा पुलिस ने बिजली के बिलों का अड्रेस निकलवाए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Loading...

Loading...