खेल

पिच पर ऐसी जिल्लत झेला ये गेंदबाज, अंपायर भी उड़ा दिए मजाक

क्रिकेट आज के समय में सबके लिए अधिक प्रिय खेल है और जब बात अपने पसंद की टीम की हो तो ख़ुशी दोगुनी हो जाती है. वही मैदान में मैदान पर टीमें जीत के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देती हैं. और ये भी देखा गया है की कई बार खिलाड़ियों को जीत हासिल करने की  चाहत में हदें पार कर देते है. लेकिन कई बार ऐसी भी घटनाएं हुई हैं जो बार बार हंसने को मजबूर कर देती हैं. क्रिकेट के मैदान पर बहुत सी ऐसी घटनाएं भी हुईं, जिससे तनावभरे माहौल में भी खिलाड़ी और दर्शक हंसने को मजबूर हो जाते है. ऐसी ही एक घटना के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है जो इंग्‍लैंड में काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन 2 में ससेक्‍स और मिडिलसेक्‍स के बीच मैच के दौरान हुई, जब गेंदबाज टॉम हेन्स (Tom Haines) अपील करते करते लुढ़क गए और सब हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

अपील करते हुए पीछे गिर गया गेंदबाज

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले काउंटी चैंपियनशिप के सोशल मीडिया अकांउट पर एक शानदार वीडियो पोस्‍ट किया गया है. इसमें ससेक्‍स के गेंदबाज टॉम हेन्‍स मिडिलसेक्‍स के बल्‍लेबाज जेम्‍स हैरिस के खिलाफ पगबाधा (LBW) की अपील करते हैं. लेकिन अंपायर के सामने जोरदार अपील की कोशिश में वे पीछे की ओर दौड़ते है और गिर जाते हैं. हैरिस के इस तरह गिरने पर अंपायर, कमेंटेटर्स और उनके साथी हंस पड़ते हैं.

साथी खिलाड़ी भी लगे हंसने

बताते चले मैच के नतीजे की बात करें तो ससेक्‍स के पक्ष में भले ही यह नतीजा न गया हो, लेकिन उसने मैच बड़े आराम से अपने नाम कर लिया. ससेक्‍स ने मिडिलसेक्‍स को 7 विकेट से हराया. मिडिलसेक्‍स को पहली पारी में 75 रन पर सिमटना महंगा पड़ा और आखिर में इस पारी ने उससे मैच छीन लिया.
Back to top button