मायानगरी

जरा सी बात पर अपनी हदें पार कर दिए ये फिल्मी सितारे, फैंस को मारा थप्पड़!

बॉलीवुड सितारे हम सब को पसंद हैं और उनके लाखों फैंस होते हैं। कई बार फैंस अपनी हदें पर कर देते हैं लेकिन कई बार सितारे भी अपनी हदें पर करते देखे गए हैं, और अपने अपने फैन को गुस्से का शिकार बना लेते हैं। आईये जानते है ऐसे ही कुछ सितरो के बारे में!

 

 ऋषि कपूर :-

अभिनेता ऋषि कपूर अपने गुस्से और अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं, एक बार गणपति विसर्जन के मौके पर उन्होंने एक पत्रकार को थप्पड़ भी मार दिया था, एक और मौके पर ऋषि कपूर एक इवेंट में गए थे जहाँ काफी देर बैठे रहने के बाद वो टॉयलेट गए जहाँ उन्हें एक फैन मिला, उसने ऋषि से ऑटोग्राफ माँगा तो उन्होंने उसे गालियां देकर बाहर निकलवा दिया।

सलमान खान :-

बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान के गुस्से को आप सब जानते ही होंगे, उन्होंने कई बार लोगों के साथ बदतमीज़ी की है लेकिन एक बार उनके फैन ने उनकी तस्वीर ली, सलमान ने गाड़ी का कांच खोला और फैन का फ़ोन पकड़कर नीचे पटक दिया, उस फैन का फ़ोन बुरी तरह टूट गया था।

प्रियंका चोपड़ा :-

जय गंगाजल फिल्म के ट्रेलर लांच पर प्रियंका चोपड़ा को भी गुस्सा आ गया जब एक फैन ने उनका हाथ पकड़कर एक सेल्फी देने के लिए कहा, इतने में उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया और वहां से चली गयीं।

अनुष्का शर्मा :-

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी गुस्से में आकर अपने फैन को थप्पड़ मार चुकी हैं लेकिन एक बार ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन इवेंट के बाद शाहरुख़ और अनुष्का अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे तब एक फैन शाहरुख़ को देखकर इमोशनल हो गया और तस्वीर लेने के लिए रोने लगा तभी अनुष्का को गुस्सा आ गया लेकिन शाहरुख़ ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए उस फैन को गले लगाया और उसे सेल्फी भी दी।

अक्षय कुमार : –

बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ की शूटिंग के दौरान अक्षय का दिमाग गर्म था और उनके एक फैन ने उनके करीब जाने की कोशिश की, इसके बाद अक्षय ने उसे थप्पड़ मार के बाहर कर दिया।

Back to top button