मायानगरी

प्रियंका के अलावा इन 4 हिरोइनों ने विदेशी को बनाया दूल्हा, तीसरी पर तो पूरा देश था फिदा

बॉलीवुड में तो आपने कई सारी अभिनेत्रियों के बारे में देखा होगा और सुना भी होगा वहीं ये भी बता दें की इनमें से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो अपने शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी क्योंकि उन्होने भारतीय नहीं बल्कि विदेशी लड़के को अपना जीवनसाथी बनाया। अभी इसी वजह से प्रियंका चोपड़ा भी खुब चर्चा में बनी हुई हैं लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की भारतीय अभिनेत्री ने विदेशी लड़कों से शादी की। वो कहते है न की प्यार में न कुछ दिखाई देता है और न ही कुछ समझ आता है प्यार तो प्यार ही होता है। जब किसी से दिल लग जाता है तो ये नहीं समझ आता की वो हिदुस्तानी है या फिर विदेशी। बॉलीवुड में आपको ऐसा कई सारा उदाहरण देखने को मिल जाएगा। तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रीयों के नाम

1. प्रीति जिंटा

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से जानी जाने वाली प्रीति जिंटा ने अमेरिका में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी वहीं ये भी बता दें की प्रीति का नाम अन्य लोगों के साथ जुड़ा था लेकिन प्रीति ने शादी का फैसला एक विदेशी के साथ ही करने का किया। प्रीति ने बिजनेसमैन टाइकून जीन गुडेंफ से शादी कर ली थी, इससे पहले कई सालों से यह दोनों एक-दूसरे को डेट किया है, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था।

2. श्रिया सिरन

बताते चलें की साउथ की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है वहीं आपको बता दें की इनको आपने अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में भी देखा होगा। जानकारी के लिए बता दें की श्रिया ने हाल ही में शादी की है वो भी एक विदेशी लड़के से शादी की। इन्होंने अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसाचिव के साथ कुछ दिन पहले ही शादी की है। इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके अलावा श्रिया की फैन फॉलोइंग बड़ी ही जबरदस्त है, ऐसे में श्रिया की शादी से कई लड़कों का दिल जरूर टूटा होगा।

3. माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है, जी हां बता दें की माधुरी जल्द ही संजय दत्त के साथ फिल्म कलंक में नजर आएंगी। बताया जा रहा है की बड़े पर्दे पर माधुरी की यह वापसी उनके फैन्स के लिए काफी चौंका देने वाला है। वैसे जो भी हो आज भी लोगों का दिल उनके लिए धड़कता है लेकिन माधुरी का दिल विदेशी छोरे के लिए धड़का था, जिससे उन्होंने शादी भी की। जी हां बता दें की माधुरी ने अमेरीका के सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली और अब ये दोनों बेहद ही खुशहाल लाइफ जी रहे हैं।

4. रीना रॉय

रीना रॉय को देखकर तो आप वाकई में यही कहेंगे की प्यार अंधा होता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रीना ने प्यार के चक्कर में पड़कर अपना पूरा करियर ही खत्म कर लिया था। जी हां जानकारी के लिए बता दें की रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान शादी कर ली थी, जिसके बाद इन्होंने अपना फ़िल्मी कैरियर को खत्म कर दिया था। अब ये दोनों काफी अच्छे से रहे है। रीना अब एक आम इंसान की तरह रहती है।

Back to top button