समय से पहले बूढ़ी हो चुकी है ये एक्ट्रेस, खुद फोटो शेयर कर दी जानकारी !

0
47

समय से पहले बूढ़ी हो चुकी है सोनम कपूर, खुद शेयर की यह भद्दी तस्वीर !

सोनम कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री फैंस के साथ तस्वीरें साझा करतीं रहतीं हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस दिल खोलकर प्यार से भी नवाजते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा पिछले साल 8 मई को शादी के बंधन में बंधे थे, उनकी शादी को एक साल हो गया है , सोनम कपूर हमेशा से ही बॉलीवुड की फैशन डीवा रही हैं और उनके एक्टिंग स्किल्स की तारीफें अक्सर होती रहती हैं.

बता दे फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए. बता दे सभीलोगो को  अपने बूढ़े होने का डर रहता है और लगभग हर इंसान अपनी स्किन और लुक्स को हमेशा अच्छा रखना भी चाहता है.

इस तस्वीर को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि सोनम अपने बुढ़ापे में भी हमेशा की खूबसूरत ही रहेंगी.

बता दे एक एक्ट्रेस की जिंदगी में उसकी उम्र और बुढ़ापा ही सबसे बड़ी मुश्किल होती है. ऐसे में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक नई फोटो शेयर की है, उनकी इस फोटो में आप उनका बूढ़ा रूप देख सकते हैं. ये तस्वीर उनके किसी फैन द्वारा फोटोशॉप पर डिज़ाइन की गई है, जिसे सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. सोनम के फैन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, देखो, जब वो 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी दिखेंगी. लेकिन वे बहुत खूबसूरत हैं. सच में हमेशा के लिए ब्यूटी क्वीन.’क्टिंग स्किल्स की तारीफें अक्सर होती रहती हैं  और हमेशा अपने फैंस को अपनी जिंदगी से जुडी छोटी-बड़ी जानकारी देती रहती हैं.

View this post on Instagram

The Noire Code 🖤 For @filmfare styled by @mohitrai 💄 by @artinayar 💇‍♀️ by @bbhiral Outfit @Balmain @t_h_y_m Photographer: Suresh Natarajan

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ आने वाली है.इस फिल्म में वह दुलकर सलमान के साथ नजर आने वाली हैं.  फिल्म को पूजा शेट्टी डिओरा प्रोड्यूस और अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं द जोया फैक्टर 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने जा रही है.फिल्म अनुजा चौहान के नोवल पर बनाई गई है.