मायानगरी

आज बॉलीवुड में इन 4 बहनों का राज, पहली सिंगर तो दूसरी कमाल की एक्ट्रेस, बाकी 2 कराती हैं डांस

सभी के दिलों की यह ख्वाहिश होती है कि वह अपने जीवन में शानो-शौकत से रहे उसकी जिंदगी ऐशो आराम भारी हो। उसके प्रति सारे लोगो मे दीवानगी हो और इसके साथ ही लोगो मे उसके प्रति काफी सम्मान व प्रतिष्ठा भी हो। ये तो हम सभी चाहते है लेकिन ऐसा मुमकिन नही है। केवल एक ही ऐसी जगह है, जहां इन सपनो को पूरा किया जा सकता है। वह जगह बॉलीवुड की है जहां ऐसे सपनो को पूरा कर सकते है।

वैसे तो कई लोग ट्राइ करते है, बॉलीवुड गलियों में अपनी किस्मत अपनाने का लेकिन काफी कम ही लोग है , जो यहां टिक पाते है। ऐसे में आज हम आपको ऐसी ही 4 बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी कडी मेहनत से और अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना चुकी हैं। ये चारों की चारो बहने अपने अनोखे व कमाल के टैलेंट से फिलहाल पूरे बॉलवुड पर राज कर रही है। आपको बता दें कि इन चारों बहनों के गुणों व हुनर से बॉलीवुड का हर सितारा वाकिफ है। चारों बहनों के इन हुनर के चलते और इनकी काबिलियत के कारण से ही बॉलीवुड का हर एक शख्स इन चारों बहनों का सममान करता है।

तो चलिए हम आपको बताते है, उन चार बहनों के बारे में जो बॉलीवुड के शिखर पर है। जी हां वो चार बहने कोई और नही बल्कि नीति मोहन, शक्ति मोहन , मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन है। आप इन सभी को तो जानते ही होंगे। यदि नही जानते है तो हम आपको बता दे कि इन चारों बहनों में सबसे बड़ी नीति मोहन है, जो बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं। आपको बता दे कि उन्होंने मेगाब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में भी अपनी आवाज दी है।

दूसरी बहन शक्ति मोहन की बात की जाए तो, वो बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर हैं। शक्ति मोहन ने फिल्म ‘राउडी राठौर’ में एक आइटम सांग्स में गजब का डांस कर के सभी का दिल जीत लिया है और इसके साथ ही वह डांस प्लस शो की जज भी है।

तीसरी बहन मुक्ति मोहन है, जो एक कंटेम्परी डांसर और कोरियोग्राफर हैं। मुक्ति मोहन को अक्सर आप टीवी शोज ‘जरा नचके दिखा’, ‘झलक दिखला जा’ सीजन 6, ‘कॉमेडी सर्कस का जादू’, ‘नच बलिए सीजन 7’, ‘फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ में इन सब जगह तो देख ही चुके होंगे। इसके साथ ही इनकी एक डांस एकेडमी भी है।

इन सब मे सबसे छोटी बहन कृति मोहन है, जो काफी खूबसूरत होने के साथ ही साथ अभिनय का भी हुनर रखती है और जल्द ही वो बॉलीवुड में एंट्री भी करने वाली है, इसके लिए वह पूरी तरह तैयार भी हो गई है।

Back to top button