क्राइम

मासूम के साथ महापाप, पहले मिटाई हवस फिर 14वीं मंजिल से फेंक कर ले ली जान

गाजियाबाद । इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 5 में स्थित ऑलिव काउंटी सोसायटी में चौधरी मंजिल से किशोरी की मौत के मामले में मंगलवार को तूल पकड़ लिया। किशोरी के परिजनों व सोसायटी के घरों में काम करने वाली महिलाओं ने इकट्ठा होकर जमकर हंगामा किया। इन लोगों ने आरोप लगाया कि किशोरी जिस फ्लैट में काम करती थी, उसके मालिक के एक रिश्तेदार ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और 14वीं मंजिल से फेंक कर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शान्त ​कराया।
ऑलिव काउंटी सोसायटी के फ्लैट संख्या 6/403 में एक 17 वर्षीय किशोरी घर का काम करती थी। उसकी बीती 11 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में 14वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। आरोप है कि फ्लैट के मालिक ने इसकी सूचना परिजनों को सूचना समय से नहीं दी।
इसी के चलते आज किशोरी के परिजन व सोसायटी के अन्य घरों में काम करने वाली महिलाएं गेट पर एकत्र हो गई और जमकर हंगामा किया। किशोरी के भाई का आरोप है कि उसकी बहन जिस फ्लैट में काम करती थी उसके मालिक का एक रिश्तेदार आया हुआ था और उसने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म करने के बाद 14वीं मंजिल से धक्का देकर नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।
इन लोगों ने मामले की गंभीरता से जांच और मालिक के रिश्तेदार के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने लोगों को समझाकर शान्त कराया और जांच के आधार पर उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया।
Back to top button